होम / Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, चंदू चैंपियन के ट्रेलर के लिए कही ये बात -Indianews

Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, चंदू चैंपियन के ट्रेलर के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 20, 2024, 10:48 am IST
Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, चंदू चैंपियन के ट्रेलर के लिए कही ये बात -Indianews

Karan Johar Praising Kartik Aaryan

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Praising Kartik Aaryan: इंटरनेट पर कबीर खान की चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन का लुक इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस का फिल्म को लेकर उत्साह चरम पर था। और अब, ट्रेलर लॉन्च के बाद, उनके उत्साह की कोई सीमा नहीं है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर की धूम मची हुई है और कई मशहूर हस्तियों ने एक्टर और टीम पर प्यार बरसाया है। इस लिस्ट में जुड़ने वाला सबसे ताज़ा नाम करण जौहर का है, जिन्होंने टीम को अपना सारा प्यार भेजा।

  • करण जौहर ने की चंदू चैंपियन के ट्रेलर की तारीफ
  • कैटरीना कैफ ने की चंदू चैंपियन के ट्रेलर की तारीफ
  • चंदू चैंपियन के बारे में

‘विदेशी’ समझ Ruskin Bond के साथ हुई ये घटना, मंदिर में जानें के लिए रखी ये शर्त -Indianews

करण जौहर ने की चंदू चैंपियन के ट्रेलर की तारीफ 

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर चंदू चैंपियन का ट्रेलर साझा किया। अपनी कहानी में, उन्होंने लिखा, “इस महत्वाकांक्षी और हार्दिक सच्ची कहानी के हर फ्रेम में खून पसीना और आँसू स्पष्ट हैं! @कार्तिकारायन @कबीरखानक्क @नाडियाडवालाग्रैंडसन को मेरा सारा प्यार और बड़ी सफलता।”

Karan Johar praises Chandu Champion trailer
Karan Johar praises Chandu Champion trailer

खुद पर किताब नहीं लिखावा चाहते Salman Khan, इस राज को छुपाए बैठे है एक्टर – Indianews

कैटरीना कैफ ने की चंदू चैंपियन के ट्रेलर की तारीफ

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर देखने वाले कई लोगों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शामिल थीं। मैरी क्रिसमस स्टार को ट्रेलर इतना पसंद आया कि वह इस तरह की बेस्ट कृति बनाने के लिए कबीर खान, कार्तिक आर्यन और पूरी चंदू चैंपियन टीम की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं। कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का ट्रेलर दोबारा पोस्ट किया। इस पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, “सुपर लुकिंग @कबीरखानक.. इंतजार नहीं कर सकती (फायर इमोजी)।”

चंदू चैंपियन के बारे में 

कबीर खान की डायरेक्टेड चंदू चैंपियन एक आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा है जो भारत के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है। कार्तिक आर्यन की अहम किरदार वाली यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

कोयला से Hrithik Roshan ने की करियर की शुरुआत, इस एक्टर की चेन-स्मोकिंग से हैरान थे Pradeep Rawat – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT