होम / Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 6:40 am IST
Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Yash Johar Death Anniversary

India News (इंडिया न्यूज), Yash Johar Death Anniversary: यश जौहर एक जानें माने फिल्म मेकर थे, जिन्हें 1980 की एक्शन-ड्रामा फिल्म दोस्ताना, उसके बाद दुनिया, अग्निपथ, गुमराह और डुप्लीकेट जैसी फिल्मों का निर्माण करने का श्रेय दिया जाता है। उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, उनके बेटे करण जौहर ने भी फिल्म निर्माण में कदम रखा और अपने पिता के स्थापित प्रोडक्शन हाउस से कई फिल्मों का निर्माण किया। 26 जून को, करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए एक लंबी पोस्ट शेयर की है।

  • करण जौहर ने पिता यश चोपड़ा को किया याद
  • पोस्ट शेयर कर भावुक हुए डायरेक्टर करण जौहर
  • लक्ष्य उनके पिता की देखी गई आखिरी फिल्म थी

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor संग खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी थीम की दिखाई झलक -IndiaNews

करण जौहर ने पिता यश चोपड़ा को किया याद

आज, 26 जून, वह दुखभरा दिन है जब जाने माने बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर को खो दिया। आज उनकी 20वीं पुण्यतिथि है, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

कुछ कुछ होता है के डायरेक्टर ने अपने पिता की कई तस्वीरें साझा कीं और बताया कि माता-पिता को खोना उनका सबसे बड़ा डर था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यश जौहर जैसे “मज़बूत, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति” की याद आती है, लेकिन वे इस तथ्य को भी स्वीकार करते हैं कि उनके पिता अपने बच्चों, अपनी माँ हीरू जौहर और खुद पर नज़र रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके साथ ही उनके नोट में लिखा था, “मुझे यकीन नहीं होता कि 20 साल हो गए हैं। मेरा सबसे बड़ा डर माता-पिता को खोना था… 2 अगस्त, 2003 को मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्हें एक घातक ट्यूमर है… मेरा सबसे बुरा सपना मुझे घूर रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं सकारात्मक रहूँ और विश्वास बनाए रखूँ… लेकिन सहज ज्ञान के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि… वे कभी झूठ नहीं बोलते।”

Bad Newz से विक्की कौशल- त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क के नए पोस्टर हुए जारी, ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट -IndiaNews

लक्ष्य उनके पिता की देखी गई आखिरी फिल्म थी

फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य के 18 जून को 20 साल पूरे होने पर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने खुलासा किया कि ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा अभिनीत यह आखिरी फिल्म थी जिसे उनके पिता ने प्रीमियर पर देखा था।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण ने लिखा कि लक्ष्य उनके पिता के उन्हें छोड़ने से पहले देखी गई आखिरी फिल्म थी। “वह प्रीमियर से वापस आए और @faroutakhtar @zoieakhtar और @hrithikroshan पर बहुत गर्व महसूस कर रहे थे और उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने उन्हें बड़ा होते देखा है और उन्हें आशीर्वाद दिया है। लक्ष्य मेरे लिए कई मायनों में खास होगा…उन्होंने प्रीमियर पर पूरी इंडस्ट्री से मुलाकात भी की,”

Sonakshi-Zaheer Engagement: क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2022 में की सगाई, यह तस्वीर करती है साबित? -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT