होम / Karan Johar ने जन्मदिन की पार्टी से शेयर की तस्वीरें, यश-रूही ने गुब्बारों के साथ दिए पोज

Karan Johar ने जन्मदिन की पार्टी से शेयर की तस्वीरें, यश-रूही ने गुब्बारों के साथ दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: करण जौहर न केवल एक जाने माने फिल्म मेकर हैं, बल्कि दो प्यारे बच्चों-यश और रूही के एक प्यारे पिता भी हैं। उन्होंने 2017 में सरोगेसी के जरिए उनका स्वागत किया था। छोटे बच्चे 7 फरवरी को सात साल के हो गए। इस अवसर पर, उन्होंने एक भव्य विली-वोंका थीम पर बेस्ड जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों, सबा पटौदी और उनके दोस्तों ने भाग लिया था। हाल ही में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने अपने बच्चों और माँ के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं हैं।

करण जौहर ने बच्चों के लिए लिखा नोट

आज, 11 फरवरी को, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बच्चों यश और रूही के जन्मदिन के जश्न की मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर एल्बम पोस्ट में, उन्हें बच्चों और उनकी माँ के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है और वे कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। पहली तस्वीर में तीनों हाथों में गुब्बारे पकड़े नजर आ रहे हैं, इसके बाद मनमोहक तस्वीरें सामने आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पोस्ट के साथ, उन्होंने एक लंबे कैप्शन में अपने बच्चों के लिए प्यार लुटाते हुए लिखा, “बैंगनी पैच से गुजर रहे हैं!!!! मेरी दुनिया…गुब्बारों का विचार मेरे लिए एक सजावट से कहीं अधिक है…वे हमेशा खुशी और उत्सव और खुशी की एक जादुई भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं…मेरी पहली फिल्म उनमें से भरी हुई है…और अब भी मेरे अंदर का बच्चा जीवित हो जाता है जब मेरे पास ऐसा होता है वे आसपास हैं…गुब्बारों की खुशी को अपने जुड़वा बच्चों तक पहुंचाकर मैं बहुत खुश हूं…जो उनके प्रति मेरी तरह ही जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया करते हैं…।”

फैंस ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

करण जौहर की साझा की गई पोस्ट ने फैंस को इस प्यारी पोस्ट पर उत्साहित कर दिया। तस्वीरों पर प्यार लुटाते हुए एक फैन ने लिखा, “बैंगनी वाइब्स से प्यार …. सबसे प्यारे जुड़वां बच्चों यश और रूही को जन्मदिन की शुभकामनाएं,” दुसरे फैन ने लिखा, “कूल चेन पहने हुए बहुत प्यारे यश ,” जबकि एक तीसरे फैन ने लिखा, ”क्या अद्भुत पिता हैं! उनके पालन-पोषण की शैली बहुत पसंद है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: मां से रोज मारपीट करता था नशेड़ी पिता, बेटे ने कर दी हत्या -India News
Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News
Saeed Anwar: महिलाओं के जन्म के बाद से तलाक में…, सोशल मीडिया पर सईद अनवर के बयान की हुई निंदा -India News
H-1B Visa: नौकरी से निकाले गए एच-1बी वीज़ा धारक, अमेरिका ने जारी किए नए दिशानिर्देश -India News
Baltimore Bridge Collapse: जहाज पर क्यों फंसे हैं भारतीय? महीनों पहले अमेरिकी पुल से टकराया था जहाज -India News
Biju Vattappara: मलयालम फिल्म निर्माता और लेखक बीजू वट्टप्पारा का 54 साल की उम्र में निधन-Indianews
ADVERTISEMENT