होम / Karan Johar ने Ananya Panday की तस्वीरें की शेयर, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट -Indianews

Karan Johar ने Ananya Panday की तस्वीरें की शेयर, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 23, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Shared Ananya Panday Photo: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड में सबसे स्ट्रॉन्ग रिलेशन शेयर करते हैं। अभिनेत्री ने धर्मा समर्थित स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ इस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। तब से, विभिन्न अवसरों पर, अनन्या ने अनुभवी फिल्म निर्माता के प्रति अपनी बहुत प्रशंसा और सम्मान व्यक्त किया है। इसके अलावा, उनके सोशल मीडिया बैंटर्स भी ध्यान खींचते हैं। अब फिर से, करण जौहर ने अभिनेत्री की एक शानदार तस्वीर शेयर की है, क्योंकि वो उसके लिए म्यूज बन गई।

करण जौहर ने शेयर की अनन्या पांडे की फोटो

आपको बता दें कि करण जौहर ने 23 अप्रैल को अनन्या पांडे की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस एक लंबी बेज बॉडी-कॉन ड्रेस में लुभावनी रूप से खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वो गुब्बारे और टेडी बियर से सजाए गए कोने के बगल में खड़ी नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस के पीछे एक टेबल और कुर्सी भी रखी हुई नजर आ रहीं हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया, जबकि उन्होंने करण जौहर द्वारा क्लिक की गई तस्वीर के लिए एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरी।

इस फोटो को शेयर करते हुए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने लिखा, “फोटोग्राफी में मेरी कोशिश! अनन्या पांडे एक योग्य संग्रह के रूप में!” इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, अभिनेत्री ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया और जवाब दे लिखा, “करण जौहर हे लव यू।” इसके बाद एक लाल दिल इमोजी भी ड्रोप किया है।

Salman Khan फायरिंग केस में आया बड़ा अपडेट, शूटरों के पास थी दो बंदूकें, 10 राउंड गोलियां चलाने का था आदेश -Indianews – India News

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद, अनन्या पांडे और करण जौहर ने लाइगर, गहराइयां और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में सहयोग किया, जहां अनन्या पांडे ने हार्टथ्रोब गाने में एक कैमियो उपस्थिति दर्ज कराई।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कला के क्षेत्र में Mithun Chakraborty और Usha Uthup को पद्म भूषण से किया सम्मानित – India News

अनन्या पांडे और करण जौहर का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। आधुनिक समय की फिल्म प्लेटोनिक दोस्ती पर एक नया कदम थी। इसके अलावा, वह अगली बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के आगामी वेब शो, कॉल मी बे में दिखाई देंगी।

लंदन में होगा Anant Ambani-Radhika Merchant का प्री-वेडिंग फंक्शन, शुरू हुईं शादी की तैयारियां -Indianews – India News

वहीं, करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ एक महत्वपूर्ण अंतराल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट आए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण और व्यावसायिक दोनों तरह की सफल रही।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.