होम / रेप के आरोप में जेल गए थे Karan Oberoi, जेल के दिनों को बताया पाताल लोक -IndiaNews

रेप के आरोप में जेल गए थे Karan Oberoi, जेल के दिनों को बताया पाताल लोक -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 13, 2024, 9:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Karan Oberoi: 2001 में ए बैंड ऑफ बॉयज़ से मशहूर हुए करण ओबेरॉय ने 2019 में जेल जाने के बाद अपने जीवन में एक दुखद दौर देखा। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वह अपनी सजा काटते समय भूख से मर गए और लगभग मर गए थे। एक महिला के बलात्कार और जबरन वसूली का आरोप लगाने के बाद करण को गिरफ्तार किया गया था।

  • करण ओबेरॉय ने जेल को बताया ‘नरक’
  • मैं लगभग मर ही गया था
  • करण ओबेरॉय के खिलाफ़ आरोपों के बारे में

कंफर्म हुई Sonakshi और Zaheer की शादी, डिजिटल इनविटेशन के साथ फैंस को दी खुशखबरी -IndiaNews

करण ओबेरॉय ने जेल को बताया ‘नरक’ 

करण ने जेल में बिताए अपने समय को याद करते हुए कहा, “यह मेरे जीवन का एक दुखद दौर था। यह मेरे लिए पाताल लोक में जाने जैसा था। जैसे कि मैं यहाँ कैसे पहुँच गया? मेरे आस-पास ऐसे लोग थे जिन्होंने बहुत से लोगों की हत्या की थी। वहाँ भी, कुछ खूंखार अपराधी थे, जो मेरी रक्षा कर रहे थे। जब आपको नहीं पता होता कि आप कल जीवित रहेंगे या नहीं, क्योंकि आप इन परिस्थितियों में संभवतः मर सकते हैं… मैंने पहले सात दिनों तक कुछ भी नहीं खाया। पहले नौ दिनों तक मैं सो नहीं पाया। मैं बेसुध हो रहा था। उस बेसुध अवस्था में, मुझे लगने लगा था कि मैं शायद यह सफ़र पूरा नहीं कर पाऊँगा।”

भारत Vs पाकिस्तान मैच के वायरल वीडियो में दुखी दिखीं Anushka Sharma, परेशान हुए फैंस -IndiaNews

मैं लगभग मर ही गया था

उन्होंने यह भी साझा किया, “एक दिन में दम घुटने के कारण मैं लगभग मर ही गया था। मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगा कि यह आखिर है, मैं अपनी आँखों के सामने अपनी ज़िंदगी को घूमता हुआ देख सकता था। मुझे क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया है और उन्होंने मुझे एक ऐसी जगह पर लाकर खड़ा कर दिया… काल कोठरी में डाल दिया था और मुझे लगा कि यह मेरी ज़िंदगी का आखिर है।”

‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ पर फुटा Karan Johar का गुस्सा, हाईकोर्ट से की ये मांग -IndiaNews

करण ओबेरॉय के खिलाफ़ आरोपों के बारे में

बता दें की, एक महिला ने आरोप लगाया था कि करण ने जनवरी 2017 और फरवरी 2018 के बीच उसके साथ बलात्कार किया था। उसने उन पर शादी का वादा करने का भी आरोप लगाया था। गिरफ़्तार होने के बाद, एक्टर को अगले महीने बॉम्बे हाई कोर्ट ने ज़मानत दे दी थी। करण के जेल में रहने के दौरान, महिला ने मारपीट के लिए दूसरी एफ़आईआर दर्ज कराई। उसने अपनी शिकायत में दावा किया कि उसे अपने आरोप वापस लेने की धमकी दी जा रही थी।

मुंबई पुलिस ने बाद में उन्हें आपराधिक साजिश और एफआईआर में गलत जानकारी दर्ज करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 2023 में, जब उनके वकील मामले के लिए आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने में विफल रहे, तो बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन पर ₹20,000 का जुर्माना लगाया।

Arbaaz Khan ने शेयर की जिम सेल्फी, पत्नी Sshura ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT