होम / Karan-Drisha Honeymoon Pictures: करण ने शादी के बाद हनीमून की तस्वीरें की शेयर, वादियों में खोए नजर आए करण

Karan-Drisha Honeymoon Pictures: करण ने शादी के बाद हनीमून की तस्वीरें की शेयर, वादियों में खोए नजर आए करण

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan-Drisha Honeymoon Pictures, दिल्ली: सनी देओल के बेटे करण देओल ने शादी रचा ली है। करण देओल की शादी 18 जून को फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य से हुई। वहीं शादी के बाद कपल अपने हनीमून के लिए रवाना हो चुका है। जिसकी कुछ झलक को करण ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें की करण और द्रिशा अपना हनिमून मनाने मनाली की वादियों में पहुचें हैं और हनिमून की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि। जिसमें झरने और पहाड़ियों की झलक को भी देखा जा सकता है।

करण ने किया एंजॉय

बता दें की करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई चीजें शेयर कि जिसमें 2 वीडियोज और 4 फोटोज थी। जिसमें उनके हनिमून की झलक देखने को मिली, इसमें पहली वीडियों में एक झरना बहता हुआ नजर आ रहा है। वहीं दूसरी वीडियों के अदंर नजारों के बीच झरने को बहते हुए देखा जा सकता है।

करण देओल ने झरने के साथ कुछ वादियों की भी तस्वीर भी शेयर की है। इसके अलावा एक तस्वीर में करण और द्रिशा एक साथ चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर के अदंर करण ने ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग ट्रैक पैंट पहने हुई हैं, तो वहीं द्रिशा पफर जैकेट के साथ मैचिंग लेगिंग और शूज में नजर आ रही हैं।

वेडिंग रिसेप्शन की भी शेयर की थी अनदेखी तस्वीरें

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करने से पहले करण ने द्रिशा के साथ अपने वेडिंग रिसेप्शन की भी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। रिसेप्शन की तस्वीरों में कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहा था। वही तस्वीरों में करण ने लिखा ‘प्यार, दोस्ती, बॉन्ड और ग्रोथ के एक साथ खूबसूरत सफर की शुरुआत, मेरी जिंदगी में मेरी बेटर हाफ के तौर पर शामिल होने के लिए शुक्रिया!’

 

ये भी पढ़े: इमरजेंसी के समय क्या हुई थी फिल्म इंडस्ट्री की हालत, सरकार का विरोध करना एक्टर्स को पड़ा महंगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.