होम / न हिन्दू न मुस्लिम बल्कि इस धर्म को फॉलो करती हैं Kareen Kapoor? तैमूर की नैनी ने किया खुलासा!

न हिन्दू न मुस्लिम बल्कि इस धर्म को फॉलो करती हैं Kareen Kapoor? तैमूर की नैनी ने किया खुलासा!

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 29, 2024, 6:42 pm IST
न हिन्दू न मुस्लिम बल्कि इस धर्म को फॉलो करती हैं Kareen Kapoor? तैमूर की नैनी ने किया खुलासा!

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor: बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारों में से एक करीना कपूर खान को किसी परिचय की जरुरत नहीं। जैसा कि सब जानते भी हैं की बेबो एक सिंधी परिवार से हैं ऐसे में उनका टेस्ट काफी हद तक एक सिंधी लड़की से मिलता-जुलता ही हैं। लेकिन वही उन्होंने धर्म की ऐसी सभी दीवारों को तोड़ एक मुस्लिम परिवार में जाने का निर्णय लिया। जी हाँ! आप सब ये जानते ही हैं कि एक्ट्रेस ने सैफ अली खान से शादी रचाई जो उनसे उम्र में भी पूरे 10 साल बड़े हैं। जिसके बाद से फैंस के मन में हमेशा ये जिज्ञासा रहती हैं कि बेबो आखिर कौन-से धर्म को फॉलो करती हैं। जिसका खुलासा अब हो चूका हैं।

तैमूर की नैनी ने किया खुलासा

जी हाँ…! जहाँ फैंस के मन में ये जानने की करियोसिटी हमेशा बनी रहती हैं कि एक्ट्रेस कौन से धर्म को फॉलो करती हैं। तो वही, तैमूर की नैनी ने इस बात का खुलासा भी अब कर दिया। जैसा कि सब जानते भी हैं की ललिता डिसिल्वा करीना कपूर के दोनों बेटों तैमूर और जेह की नैनी हैं, उन्हें अक्सर दोनों बच्चो के साथ स्पॉट भी किया जाता हैं। जिसके बाद हाल ही में इस बात का भी पता चला कि वही ललिता अम्बानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अम्बानी की भी नैनी रह चुकी हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने करीना कपूर और उनके परिवार से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया।

Kangana से लेकर Sidharth Malhotra तक Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी

ललिता ने की कपूर परिवार की तारीफें

मीडिया इंटरव्यू के दौरान ललिता ने करीना कपूर की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “करीना बहुत अच्छे से अपने दोनों बच्चों का ख्याल रखती हैं। वह अपनी मां की तरह अनुशासित हैं। मैंने कभी करीना को बचपन में नहीं देखा, लेकिन जितना मैं जानती हूं, उनकी मां हमेशा से काफी अनुशासित रही हैं। वह हमेशा उन लोगों का टाइम टेबल बनातीं और पढ़ाई का भी खास ध्यान रखती थीं।”

Bigg Boss OTT3: Armaan Malik-Kritika पर लगे गंभीर आरोप, पायल का फायदा उठाने से लेकर डायन तक का लग गया टैग

ललिता ने आगे बताया कि करीना कपूर कौन सा धर्म फॉलो करती हैं। उन्होंने कहा, “करीना कपूर हिंदू धर्म नहीं बल्कि अपनी मां की तरह क्रिश्चियनिटी फॉलो करती हैं। वह मुझसे अपने बच्चों को अक्सर भजन सुनाने को कहती हैं। इतना ही नहीं, करीना मुझसे पंजाबी भजन ‘एक ओंकार’ भी चलाने के लिए कहती हैं। वह यह अच्छे से जानती हैं कि बच्चों के आगे किस तरह पॉजिटिव माहौल रखना जरूरी है।”

इस एक्टर ने किया दावा, Farah Khan-Karan Johar ख़राब कर दिए हैं एक्टर्स के दिमाग, बोले- मुंह माँगा करते हैं…..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT