होम / Kareena Kapoor: बचपन का पहला इंटरव्यू आया सामने, इस ऐक्ट्रेस जैसा बनना चाहती थी करीना कपूर

Kareena Kapoor: बचपन का पहला इंटरव्यू आया सामने, इस ऐक्ट्रेस जैसा बनना चाहती थी करीना कपूर

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, दिल्ली: करीना कपूर खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डिमांडींग एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस के फैंस की एक बड़ी संख्या है। राज कपूर की पोती करीना में अपने उपनाम की वजह से कारण बॉलीवुड में एंट्री की और आज अपने अभिनय से एक्ट्रेस लाखों दिलों में राज करती हैं। बता दें, करीना ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया था और तब से उन्होंने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालाँकि, ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस पहले दिन से ही जानती थी की वह अपने करियर में बुलंदियों को छुएंगी ।

बचपन में इस एक्ट्रेस जैसा बनना चाहती थी करीना

सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें एक पुराने अखबार की एक तस्वीर मिली, जिसमें उस समय की बच्ची करीना कपूर के मीडिया से बातचीत का एक छोटा सा हिस्सा हैं। युवा बेबो ने अपने जीवन के बारे में कई बातें बताईं और बड़ी होकर एक्ट्रेस किसकी तरह बनना चाहती हैं वो भी। उन्होंने कहा था: “मैं एक एक्ट्रेस बनने जा रही हूं। मैं बस बड़ा होने के लिए मर रही हूँ।”

श्री देवी जैसा बनना चाहती थी करीना

जब रिपोर्टर ने उसके पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा, जिन्हें वह पसंद करती है, तो उस समय अपने जवाब में करीना ने तुरंत सुपरहिट एक्ट्रेस, श्रीदेवी का नाम लिया। करीना ने कहा: “ओह, मैं तो बस श्री देवी से प्यार करती हूँ। और लोलो भी ऐसा ही करता है। वह बहुत अच्छी है, वह बहुत अच्छी है। वह जिस तरह से नाचती और गाती है वह मुझे बहुत पसंद है। मैं इसे लगभग वैसा ही कर सकती हूं। सब कहते हैं कि मैं उनसे भी अच्छा डांस करती हूं। आप जानते हैं कि मैंने मिस्टर इंडिया और राम अवतार को पांच-पांच बार देखा है।

अपनी पढ़ाई के बारे में सबसे भरोसेमंद जवाब दिया

खैर, इंटरव्यू के शुरुआती दौर से ही यह साफ हो गया था कि बेबो बचपन से ही एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती थीं। हालाँकि, जब उनसे उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा गया, तो युवा करीना ने जवाब देते हुए कहा- “मैं अपनी कक्षा में टॉप पर हूं। लोलो मेरे होमवर्क में मेरी मदद करता है। पढ़ाई को लेकर मां सख्त हैं। लेकिन लोलो और भी सख्त है। कभी-कभी जब मैं शरारती हो जाता हूं तो वह मुझे मारती भी है। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि वह मुझसे प्यार करती है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.