होम / Kareena Kapoor के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, Crew की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल की हुई घोषणा

Kareena Kapoor के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, Crew की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल की हुई घोषणा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 9, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Crew Sequel: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज के समय में उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो एक फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर बखूबी उठाती हैं। बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद करीना की फिल्म ‘क्रू’ बीते महीने 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा धमाल मचाया है। अब हाल ही में करीना कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद मेकर्स उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक का सीक्वल लेकर आ रहें हैं।

करीना कपूर की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल

बीते साल ही ‘वीरे दी वेडिंग’ के सीक्वल की खबरें सामने आई थी। अब तक ये फिल्म पर्दे पर आई भी नहीं है कि निर्माता रिया कपूर ने उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ के सीक्वल की घोषणा कर दी है। उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन से खास बातचीत में फिल्म के सीक्वल पर बात की। रिया कपूर ने बताया कि वैसे तो उन्हें फिल्म का सीक्वल बनाने से डर लगता है।

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट – India News

रिया कपूर ने कहा, “मुझे सीक्वल से सच में डर लगता है, मैं इन सबसे बहुत डरती हूं। एकता कपूर भी कभी-कभी मेरे से नाराज हो जाती है। ये पहली बार है, जब मैंने किसी फिल्म की शूटिंग खत्म की है और एक हफ्ते बाद ही में मुझे मेरे राइटर्स का मैसेज आया। उन्होंने मुझसे कहा कि उनके पास सीक्वल का एक आईडिया है। मुझे लगा ये पागल हो गए हैं। मुझे ये फिल्म बनाते वक्त काफी उत्साह और खुशी हुई थी और फिर मुझे लगा कि बनाना चाहिए। मुझे लगता है कि इस फिल्म का सीक्वल बहुत ही मजेदार होगा, क्योंकि फिल्म की कहानी किसी एक निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।”

शादी की बधाई दे रहे पैपराजी पर गुस्साई Aditi Rao Hydari, हैरान होकर कही ये बात – India News

बॉक्स ऑफिस पर क्रू की कमाई

करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो चुके हैं। 11 दिनों में इस फिल्म ने इंडिया में लगभग 60 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। दुनियाभर में फिल्म ने 112 करोड़ कमा लिए हैं। क्रू में इन तीनों अभिनेत्रियों के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने अहम भूमिका अदा की थी।

Preity Zinta ने अपने पहले फोटोशूट की खूबसूरत फोटो की शेयर, 20 साल की उम्र में ऐसे दिखती थी एक्ट्रेस – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT