होम / लंदन में फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं करीना कपूर खान, ब्रेकफास्ट करते सैफ, तैमूर और जेह ने दिए पोज

लंदन में फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं करीना कपूर खान, ब्रेकफास्ट करते सैफ, तैमूर और जेह ने दिए पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 27, 2023, 8:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan Family Photo, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपनी फैमिली के साथ वैकेशन पर जाती रहती हैं। करीना कपूर अपने फैमिली वैकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ लंदन में हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया से अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें अपने पति और दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं। करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

करीना कपूर ने शेयर की प्यारी फैमिली फोटो

आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ नजर आ रही हैं। करीना कपूर और उनकी फैमिली एक टेबल के चारों तरफ बैठी है और सभी ने एक साथ ब्रेकफास्ट इंजॉय किया। करीना कपूर की पूरी फैमिली क्यूट पोज देते हुए नजर आ रही है।

करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हम चाहते हैं कि हमारा ब्रेकफास्ट 2023 की गर्मियों में रंगीन हो।” इस फोटो को फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान की आने वाली फिल्में

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘द क्रू’ में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। एकता कपूर और रिया कपूर मिलकर इस फिल्म को बना रही हैं। राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘द क्रू’ की करीना कपूर ने हाल ही में गोवा में शूटिंग पूरी की है। करीना कपूर इस फिल्म के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम करते दिखाई देंगी।

वहीं, सैफ अली खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो अब साउथ की फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ काम करते दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT