होम / Malaika Arora के पिता के निधन से टूटा Kareena का दिल, बेस्टफ्रेंड के लिए दे डाली कुर्बानी?

Malaika Arora के पिता के निधन से टूटा Kareena का दिल, बेस्टफ्रेंड के लिए दे डाली कुर्बानी?

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2024, 8:36 am IST

Kareena Kapoor Cancels Her Scheduled Events

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Cancels Her Scheduled Events: मलाइका अरोड़ा और उनका परिवार अपने पिता अनिल मेहता के निधन पर शोक मना रहा है, जिनका 11 सितंबर, 2024 को निधन हो गया था। उनकी मौत बालकनी से कूदने के बाद हुई थी। मलाइका के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य उनके माता-पिता के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे है। मलाइका के सभी दोस्त इस मुश्किल समय में उनके साथ हैं, लेकिन उनकी बेस्टफ्रेंड करीना कपूर लगातार इस स्टारलेट का बहुत बड़ा समर्थन करती रही हैं, इतना ही नहीं अनिल मेहता की दुखद मौत के बाद करीना ने अपने काम के कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं।

  • मलाइका के पिता की मौत के बाद करीना कपूर
  • पति सैफ के साथ मलाइका से मिलने पहुंचीं करीना

पिता के अंतिम संस्कार के बाद Malaika Arora को संभालते नजर आए Arjun Kapoor, फूट-फूट कर रोती दिखीं अमृता अरोड़ा

मलाइका के पिता की मौत के बाद करीना कपूर

करीना कपूर ने अपनी प्यारी दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ एकजुटता दिखाते हुए अगले कुछ दिनों के लिए अपने सभी काम के कार्यक्रम को पोस्टपोन कर दिया है। इसमें जुहू तारा रोड पर लीडो सिनेमा में एक कार्यक्रम भी शामिल है, जो गुरुवार को होना था। करीना की टीम ने कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला लिया। मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा लंबे समय से करीना की दोस्त हैं और तीनों को करीना की बहन करिश्मा कपूर के साथ अक्सर कई फंक्शन में साथ देखा जाता है।

Salman Khan को नहीं पसंद ईद और राखी का त्योहार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

पति सैफ के साथ मलाइका से मिलने पहुंचीं करीना

अपने माता-पिता को खोने का दर्द कभी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है, लेकिन जब कारण आत्महत्या हो तो  यह दोगुना हो जाता है। मलाइका और उनकी बहन अमृता भी इसी दौर से गुजर रही हैं। हालांकि, पूरा बॉलीवुड और उनके चाहने वाले उनके साथ हैं और जितना हो सके उतना उन्हें सपोर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच करीना कपूर खान भी मलाइका से मिलने दौड़ी चली गईं। हमने सैफ अली खान को भी देखा, जो अपनी पत्नी के बाद मलाइका का साथ देने आए। अनन्या पांडे भी मलाइका के माता-पिता के घर अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंचीं।

‘इतना एटिट्यूड क्यों’, Malaika Arora के बेटे अरहान ने Arjun Kapoor संग की ऐसी हरकत, नाना के अंतिम संस्कार से वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT