होम / वकील बनना चाहती थी Kareena Kapoor, जानें क्यों रह गया सपना अधूरा?

वकील बनना चाहती थी Kareena Kapoor, जानें क्यों रह गया सपना अधूरा?

Babli • LAST UPDATED : July 20, 2024, 1:56 pm IST

Kareena Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor: करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती हैं, जिन्हें उनकी शानदार अभिनय प्रतिभा के लिए जाना जाता है। हालाँकि उन्होंने 2000 की फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के साथ अपनी फिल्मी शुरुआत की, लेकिन उनका करियर हमेशा अभिनय पर आधारित नहीं था। एक समय पर, उन्होंने कानूनी करियर बनाने के बारे में सोचा, लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि उनका असली जुनून अभिनय में है। बता दें की फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले, करीना ने अपनी पढ़ाई के लिए भी समय दिया और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में समर कोर्स किया।

  • हार्वर्ड जाने पर बोली करीना कपूर खान 
  • सबसे बड़ी एक्ट्रेस होने पर करीना कपूर 

Anjali Merchant ने बहन राधिका के रिसेप्शन में पहना अपनी शादी का लहंगा, इस तरह किया स्टाइल

हार्वर्ड जाने पर बोली करीना कपूर खान 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, करीना ने बताया कि वह एक अच्छी छात्रा थीं और शुरू में उन्होंने वकील बनने के बारे में सोचा था। हार्वर्ड में अपने समर कोर्स के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने इसमें भाग लेने पर “गर्व” व्यक्त किया, उन्होंने कहा, “यह हार्वर्ड है, मेरा मतलब है, मेरे पास उस परिसर में एक फोटो है। मैंने सोचा था कि मैं एक वकील बनूंगी, मैं इस अजीब दौर से गुज़री लेकिन (अभिनय कीड़ा) आपको दूर नहीं रख सकता”।

जाने जान एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने करियर पथ को चुनने में कभी भी दबाव नहीं डाला गया। उन्होंने बताया कि किसी ने उन्हें अभिनय करने के लिए मजबूर नहीं किया और उनके माता-पिता ने उनके द्वारा चुने गए किसी भी करियर का समर्थन किया।

15 साल बड़ी गर्लफ्रेंड Sushmita Sen के लिए प्रोटेक्टिव दिखें Rohman Shawl, इस तरह भीड़ से बचाते आए नजर

सबसे बड़ी एक्ट्रेस होने पर करीना कपूर 

करीना को बताया गया कि वह उन कुछ एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें हर फिल्म 10 से 15 करोड़ रुपये मिलते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है! मुझे वह चाहिए!” जबकि उन्होंने कहा कि वह पैसे के लिए फिल्में नहीं चुनती हैं बल्कि उस किरदार के लिए चुनती हैं जो वह उसमें निभा रही हैं।

जब वी मेट एक्ट्रेस ने साफ किया कि किरदार लेने का उनका निर्णय वित्तीय लाभ के बजाय चरित्र और फिल्म में उनकी रुचि पर अधिक निर्भर करता है। करीना ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि वह अपने करियर के उस दौर में हैं, जहां वह बहुत कुछ दे सकती हैं, हालांकि उन्होंने कहा कि उच्च बजट वाली व्यावसायिक फिल्मों के लिए, “आप जो भी कहें, वह कम है।”

हार्दिक-नताशा का रिश्ता टूटने के पीछे धोखेबाजी या कुछ और? किस वजह से टूटी 4 साल की शादी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT