होम / बॉलीवुड के खिलाड़ी जितना कमाना चाहती हैं एक्ट्रेस, अक्षय कुमार में मजाक-मजाक में खोल दी पोल

बॉलीवुड के खिलाड़ी जितना कमाना चाहती हैं एक्ट्रेस, अक्षय कुमार में मजाक-मजाक में खोल दी पोल

Babli • LAST UPDATED : September 20, 2024, 10:09 am IST

Akshay Kumar

India News (इंडिया न्यूज), Akshay Kumar: अक्षय कुमार बॉलीवुड की पसंदिदा एक्टर्स में से एक हैं। वह तीन दशकों से अधिक समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपनी रोल के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। अक्षय अपने अधिकांश समकालीनों के दोस्त हैं और करीन कपूर के साथ उनका एक खास रिश्ता है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें से आखिरी खेल खेल में वाणी कपूर, फरदीन खान समेत कई दिग्गज सितारें दिखाई दिए थे। हाल ही में बी टाउन की बेबो ने ने अक्षय कुमार के बराबर भुगतान पाने की इच्छा जताई हैं।

  • करीना कपूर का अक्षय पर कटाक्ष
  • फिल्म मेकर के साथ अपनी व्यवस्था पर अक्षय
  • करीना ने बताया कि वह गुड न्यूज़ की हीरो हैं

‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, पूर्व CM पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप

करीना कपूर का अक्षय पर कटाक्ष

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर खान और अक्षय कुमार अपने करियर ग्राफ के बारे में खुलकर बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान, बेबो ने बॉलीवुड में वेतन असमानता के मुद्दे पर कुछ बात की और मंच पर उनके बगल में बैठे अक्षय पर कटाक्ष किया, “जहां तक ​​तनख्वाह की बात है, मैं बस उतना ही भुगतान करना चाहती हूं जितना अक्षय कुमार को मिलता है।”

वर्क लोड के कारण जान गंवाने वाली महिला CA की सहकर्मी ने किया बड़ा खुलासा, बताई ऑफिस की सच्चाई

फिल्म मेकर के साथ अपनी व्यवस्था पर अक्षय

अक्षय कुमार अजीबोगरीब भाव बनाते और करीना को अविश्वास से देखते हुए देखे गए। और तुरंत अपना रक्षात्मक मोड चालू कर दिया और खुलासा किया कि वह अपनी अधिकांश प्रोजेक्ट के लिए पारिश्रमिक नहीं लेते हैं और इसके बजाय फिल्म बनाने के लिए फिल्म मेकर के साथ साझेदारी करते हैं। फिर वह फिल्म रिलीज होने पर 50 प्रतिशत हिस्सा लेते हैं। उन्होंने आगे बेबो से पूछा कि क्या वह इस तरह की व्यवस्था से सहमत हैं और कहा:

“चलिए गुड न्यूज़ के बारे में बात करते हैं, सबसे पहले, मैं करण जौहर के साथ भागीदार हूं। मैं सबके सामने एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं जिसमें वह हीरो का रोल निभाएं और वह इसमें 50-50 भागीदार होंगी। क्या यह सहमति है?”

करीना ने बताया कि वह गुड न्यूज़ की हीरो हैं

हालाँकि, अक्षय कुमार की बात करते हुए तुरंत जवाब देते हुए कहा, करीना ने तुरंत इस धारणा को चुनौती दी और कहा कि वह एक कलाकार हैं और उन्होंने गुड न्यूज़ में हीरो का किरदार निभा रही हैं। वह इस तथ्य की ओर इशारा कर रही थीं कि फिल्म की कहानी दो प्रेग्नेंट महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने कहा, “मैं यह कह रही हूँ कि गुड न्यूज़ में, तकनीकी रूप से, लड़की ही फिल्म की हीरो भी है।”

लाजवाब है ये सब्जी! बस एक सीजन में बना देगी आपको करोड़पति, इन चीजों का रखें खास ध्यान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT