होम / Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने तैमूर-जेह की प्राइवेसी के लिए पैपराज़ी से किया अनुरोध, इस वजह से उठाया कदम -Indianews

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने तैमूर-जेह की प्राइवेसी के लिए पैपराज़ी से किया अनुरोध, इस वजह से उठाया कदम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 8:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Make a Special Request To Paps: स्टारकिड्स हमेशा मीडिया की नज़रों में रहते हैं। पैपराज़ी हर जगह उनके पीछे-पीछे घूमते रहते हैं। कुछ सेलेब्रिटीज़ ने पैपराज़ी को अपने नन्हे-मुन्नों की निजता में दखल देने से रोकने के लिए कदम उठाए हैं। अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने पैपराज़ी से वामिका और अकाय की तस्वीरें न क्लिक करने के लिए सख्ती से कहा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी शुरुआत में राहा कपूर को मीडिया की नज़रों से दूर रखा। अब, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी पैपराज़ी से उनकी निजता की रक्षा करने का विशेष अनुरोध किया है।

करीना और सैफ ने पैपराज़ी से किया यह अनुरोध

आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान उन लोगों में से हैं, जिन्होंने पैपराज़ी को तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) की तस्वीरें क्लिक करने से कभी नहीं रोका। हालाँकि, अब स्टार कपल ने पैपराज़ी से अनुरोध किया है कि वो तैमूर और जेह की ‘निजी और सुरक्षित जगहों जैसे कि क्लास, स्कूल, प्ले डेट, बिल्डिंग परिसर में अकेले या अपने दोस्तों के साथ खेलते समय या ऐसे किसी भी मौके पर जब वो अपने माता-पिता के साथ न हों’, तब तस्वीरें न लें।

हेड्स ऑफ स्टेट के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, शेयर की पहली झलक -India News

मीडिया को भेजे गए नोट में आगे लिखा है, “जबकि करीना और सैफ दोनों ने कभी भी मीडिया को अपने बच्चों की तस्वीरें लेने से नहीं रोका है, लेकिन यह अनुरोध बच्चों की निजता और सुरक्षा की रक्षा के लिए है, ताकि जब वो अपने माता-पिता के साथ न हों, तो उनकी तस्वीरें न ली जाएं।” करीना और सैफ ने मीडिया से सहयोग करने और उनकी इस मांग को समझने का अनुरोध किया है।

150 लग्जरी गाड़ियों से 12 प्राइवेट जेट तक, Anant-Radhika के क्रूज़ पार्टी के मेहमानों के लिए हैं ये खास इंतजाम -India News

इन कारणों से करीना कपूर खान ने लिया फैसला

पिछले दिनों करीना कपूर खान ने इस बारे में बात की थी कि उन्होंने और सैफ ने अपने बच्चों को मीडिया से क्यों नहीं छिपाने का फैसला किया। उन्होंने खुलासा किया कि तैमूर समझता है कि उसके माता-पिता फिल्मों में हैं और मशहूर हैं। दंपति अपने छोटे बच्चे को इस तरह से नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे कि वो शर्मीला या प्रभावित महसूस करे, क्योंकि उसके माता-पिता लगातार उन्हें बचा रहें हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि उनके बच्चे सामान्य जीवन जिएं। बता दें कि आज ही, तैमूर अली खान और जेह अली खान को तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में देखा गया। पार्टी से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT