होम / लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews

लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 6:23 pm IST
लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews

Kareena Kapoor Son Taimur

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan Drops Pic of Son Taimur on London Beach: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी लंदन डायरीज़ ने फैंस को बांधे रखा है। करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनके प्यारे बच्चों तैमूर (Taimur) और जेह (Jeh) के साथ अपनी छुट्टियों का शानदार समय बिता रहीं हैं। वो लगातार अपनी यात्रा से लुभावनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब बेबो ने अपने बेटे टिम टिम की एक चंचल तस्वीर शेयर की, जब वो समुद्र तट पर धूप का आनंद ले रहे थे।

करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर संग समुद्र तट से तस्वीर की शेयर

आज, 26 जून को करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने बेटे तैमूर अली खान की एक प्यारी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में छोटा बच्चा नारंगी शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रहा है, जबको वो लंदन के समुद्र तट पर अपने समय का आनंद ले रहा था। अभिनेत्री ने अपने कैमरे से इस पल को कैद करने का मौका नहीं छोड़ा और इसे अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “रन बेबी रन।” उसके बाद एक लाल दिल और एक इंद्रधनुष इमोजी भी ड्रॉप किया है।

करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल – India News

Kareena Kapoor and Taimur

करीना कपूर ने अपने सनडे की भी दिखाई झलक

रविवार को, अभिनेत्री ने अपने होटल के कमरे से एक और मनमोहक सेल्फी शेयर की थी। तस्वीर में, अभिनेत्री कैमरे से दूर देखती हुई दिखाई दे रही हैं। वो अपने कमरे की खिड़की से धूप के दिन बाहर के नज़ारे का आनंद लेते हुए सोफे पर बैठी हुई एक सेल्फी क्लिक कर रहीं हैं। अपने आरामदायक स्थान पर बैठी, बेबो ने धारीदार टी-शर्ट और पोनीटेल में बंधे बालों को देखा। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “रविवार मेरी खिड़की के पास।” इसके बाद एक इंद्रधनुष और एक लाल दिल वाला इमोजी बनाया।

Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -India News

Kareena Kapoor Post

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT