होम / Kareena Kapoor love for neice: भतीजी इनाया के लिए उभरा करीना कपूर का प्यार, इस तरह दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Kareena Kapoor love for neice: भतीजी इनाया के लिए उभरा करीना कपूर का प्यार, इस तरह दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : September 29, 2023, 1:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor love for neice , दिल्ली: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू आज अपना 6वां जन्मदिन मना रही हैं। नन्हें बच्चे के लिए उसके परिवार और दोस्तों की ओर से कई सारी प्यार भरी हार्दिक शुभकामनाएं आ रही हैं। जबकि उनके माता-पिता ने कई उपहारों की तस्वीरें शेयर कि हैं। दूसरी ओर इनाया की चाची, करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भतीजी के लिए सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं शेयर कीं।

करीना कपूर खान ने इनाया को दि शुभकामनाएं

आज, 29 सितंबर को इनाया नौमी खेमू 6 साल की हो गईं। जन्मदिन के इस अवसर पर, करीना कपूर खान ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट शेयर की हैं, जिन तस्वीरों में परिवार के प्यारे बच्चे भी खुशी में नजर आ रहे हैं। एक फोटो में तैमूर को अपनी बहन इनाया को गले लगाते हुए भी देखा जा सकता है। वहीं दुसरी फोटो में, तैमूर बेबो का साथ देते हुए इनाया को मिठाई खिला रहे हैं, जबकि आखिरी फोटो में जेह और इनाया साथ में नजर आ रहे हैं। फोटे को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा , “जन्मदिन मुबारक हो हमारी छोटी राजकुमारी…हर तरह से सबसे खूबसूरत..प्यार, चॉकलेट केक और हमेशा खुशियां…@sakpataudi @kunalkemmu”।

सोहा अली खान ने दिखाई इनाया के गिफ्ट कॉर्नर की झलक

इनाया के जन्मदिन पर सोहा और कुणाल ने अपनी बेटी को कई उपहार भेट दिए, जिससे वह बहुत खुश हुई। रंग दे बसंती अभिनेत्री ने एक तस्वीर शेयर की, जहां इनाया के लिए उपहार देखे जा सकते है, जिसमें बार्बी गुड़िया, बार्बी-थीम वाली किताबें, बोतलें और कई सुंदर उपहार आइटम शामिल हैं। इसके अलावा, कोने को गुलाबी और सफेद गुब्बारों से सजाया गया है, जिसमें सबसे उपर ‘6’ संख्यात्मक गुलाबी गुब्बारा हैं। गुब्बारे पर लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे इनाया।’

Pic Courtesy: Kareena Kapoor Khan Instagram

Pic Courtesy: Soha Ali Khan Instagram

कपल के बारे में

सोहा अली खान ने जुलाई 2014 में पेरिस में कुणाल खेमू से सगाई की और 25 जनवरी 2015 को मुंबई में शादी रचाई। लगभग दो साल बाद, इस खूबसूरत जोड़े को 29 सितंबर 2017 को एक बेटी इनाया नौमी खेमू का जन्म हुआ।

 

ये भी पढ़े –
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT