होम / करीना ने Karisma Kapoor के 50वें जन्मदिन पर केक काटते हुए तस्वीरें की शेयर, बेस्ट फ्रेंड मलाइका-अमृता ने भी ऐसे दी जन्मदिन की बधाई -IndiaNews

करीना ने Karisma Kapoor के 50वें जन्मदिन पर केक काटते हुए तस्वीरें की शेयर, बेस्ट फ्रेंड मलाइका-अमृता ने भी ऐसे दी जन्मदिन की बधाई -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor 50th Birthday Celebration: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत भाई-बहनों में से एक है। दोनों बहनें अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर दोस्ती के कई बड़े लक्ष्य तय करती हैं। वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और समर्थन को दिखाने में कभी नहीं चूकतीं।

आज यानी 25 जून, 2024 को करिश्मा का 50वां जन्मदिन है और अब बहन करीना कपूर ने इस खास जश्न की झलक दिखाई है। उन्होंने केक काटने की रस्म की एक अंदरूनी तस्वीर शेयर की है। इस जश्न की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) भी नजर आ रहें हैं।

करीना ने करिश्मा के 50वें जन्मदिन पर खुशनुमा तस्वीर की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बहन करिश्मा कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने 50वें जन्मदिन के जश्न के दौरान केक काट रहीं हैं। इस मौके पर करिश्मा ने काले रंग की ड्रेस पहनी। वह गुलाबी रंग की सैश और पार्टी हैट से सजी नजर आ रहीं हैं। करिश्मा ने एक चॉकलेट केक पर दो चाकू पकड़े हुए, जिस पर लिखा, “विज़र, हॉट्टर, एचबीडी ब्लड (दिल)” और इसके साथ मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दिए।

वाराणसी पहुंची Nita Ambani, काशी विश्वनाथ मंदिर में अनंत-राधिका की शादी का चढ़ाएंगी निमंत्रण कार्ड – India News

बैकग्राउंड में गुब्बारे की सजावट और एक और बड़ा केक दिखाई दे रहा है। करीना ने फोटो पर एक स्टिकर के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरा हीरो।”

करिश्मा के जन्मदिन की इनसाइड तस्वीरें

पार्टी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और इसे कई फैन पेजों द्वारा शेयर किया गया। इसमें करिश्मा के जन्मदिन पर उनके खूबसूरत लुक को दिखाया गया, क्योंकि उन्होंने दूसरे केक पर मोमबत्तियाँ बुझाईं। केक को “50” लिखी हुई नंबर वाली मोमबत्तियों से सजाया गया था और उस पर फ्रॉस्टिंग में “हैप्पी 50थ लोलो” लिखा हुआ था। “हैप्पी बर्थडे” लिखा हुआ एक बड़ा दिल वाला गुब्बारा भी दिखाई दे रहा था। केक काटने के दौरान अरहान खान करिश्मा के बाईं ओर खड़े थे।

Kareena Kapoor Post

करिश्मा के जन्मदिन पर करीना, मलाइका-अमृता ने किया ये पोस्ट

इससे पहले, करीना कपूर खान ने करिश्मा कपूर के लिए अपने प्यार और शुभकामनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी यादों का संग्रह था और साथ ही करिश्मा के उनके माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता कपूर और करीना के बच्चों, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ बिताए पल भी थे। क्लिप में करिश्मा की कुछ प्यारी बचपन की तस्वीरें भी थीं।

हुमा कुरैशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड Sonakshi-Zaheer की पागलपन लव स्टोरी पर किया पोस्ट, सायरा बानो संग भी तस्वीर की शेयर – India News

इस पोस्ट के कैप्शन में करीना ने खुलासा किया कि वो अपनी बहन के लिए क्या चाहती हैं, उन्होंने लिखा, “मेरी बेहतरीन हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 50 नई 30 गर्ल है। भरपूर नाश्ता, ढेर सारी कॉफी और एपरोल, ठाठदार बैग, मेरे साथ लंबी बातचीत, हंसी और नाच, चीनी खाना, और हमेशा अपने दो बच्चों के साथ रहना। यही मैं आपके लिए चाहती हूं। #लोलोकाबर्थडे।”

मलाइका अरोड़ा ने दोस्त करिश्मा कपूर बर्थडे किया विश

उनकी सबसे अच्छी दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने भी करिश्मा कपूर को शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने अपनी गर्ल गैंग की पुरानी तस्वीरें एक साथ शेयर कीं। कैप्शन में मलाइका ने लिखा, “तुम 50 को इतना सहज बना देती हो लोलो @therealkarismakapoor, जन्मदिन मुबारक हो। हम तुमसे प्यार करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

रिसेप्शन में Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को साथ में देख रेखा ने जाहिर की खुशी, न्यूली मैरिड कपल को कही ये बात – India News

अमृता अरोड़ा ने करिश्मा कपूर को जन्मदिन की दी बधाई

अमृता अरोड़ा ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, “हमारी बिल्कुल प्यारी लोलो को। तुम 50 साल की उम्र में भी बहुत खूबसूरत लगती हो। मौज-मस्ती, हंसी-मजाक, नकल, बिस्तर पर बातचीत, फोन पर हंसी-मजाक, पैरों की चोटों का इलाज और फोन को बार-बार उठाने वाली और भी शानदार रातों के लिए। जन्मदिन मुबारक हो मेरी शांत आवाज, हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। @therealkarismakapoor चलते यार #slimshadyforlife।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uric Acid के मरीजों के लिए जहर हैं ये 5 सब्जियां, फ्रिज में रखी हैं तो निकाल फेंके
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही, ED ने भेजा समन, जानें मामला
NEET-UG row:पीएम मोदी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन, कहा-दुर्भाग्य से इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है
Video: पहली ही भाषण में सुधा मुर्ति ने जीता लोगों का दिल, देखते ही देखते कर दी सरकार से बड़ी मांग
क्या आपको भी मानसून में खुजली और रैशेज की बढ़ जाती है समस्या? तो मिनटों में पा सकते हैं इन चीजों से राहत
कल टीम इंडिया से मुलाकात करेंगे PM मोदी, आज बारबाडोस से रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी
मोदी सरकार 3.0 में NSA अजीत डोभाल की बढ़ी पावर, इन दो नए चेहरो को टीम में किया शामिल
ADVERTISEMENT