होम / Saif Ali Khan संग इंटरफेथ मैरिज पर Kareena ने की खुलकर बात, कहा- मैं खुश हूं कि उनसे 10 साल छोटी हूं

Saif Ali Khan संग इंटरफेथ मैरिज पर Kareena ने की खुलकर बात, कहा- मैं खुश हूं कि उनसे 10 साल छोटी हूं

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 1:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Saif Ali Khan संग इंटरफेथ मैरिज पर Kareena ने की खुलकर बात, कहा- मैं खुश हूं कि उनसे 10 साल छोटी हूं

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Saif दिल्ली: करीना कपूर ने हाल ही में अपने और सैफ अली खान के साथ अपनी इंटरफेथ शादी और 10 साल के एज गैप को लेकर बात की हैं। जिस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी भी दोनों के बीच उम्र के अंतर पर ध्यान नहीं दिया। और ना ही कभी उन्हें दोनों के अलग-अलग धर्मों की चिंता थी। करीना ने बताया की लोग इंटरफेथ रिलेशनशिप के बारे में जरूरत से ज्यादा ही चर्चा करते हैं। हालांकि, उनपर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Saif Ali Khan Shares How His Low-Key Wedding With Kareena Kapoor Khan  Turned Into An Expensive One

सैफ हैंडसम हैं, वह 53 के नहीं लगते: करीना

मीडिया से बातचीत के दौरान जब करीना से सवाल किया गया कि वह उन लोगों के बारे में क्या कहना चाहेंगी, जो उन्हें दोनों के बीच एज गैप को लेकर ट्रोल करते हैं? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा- एज कहां मायने रखती है। वह पहले से कहीं ज्यादा हैंडसम हैं। मैं खुश हूं कि उनसे 10 साल छोटी हूं। साथ ही अपनी बात को पुरा करने के लिए करीना ने आगे कहा- ‘ कोई नहीं कहेगा कि वह 53 साल के हो गए हैं। उम्र मायने नहीं रखती, मायने रखता है सम्मान और प्यार। यह सच है कि हम एक-दूसरे का साथ बहुत एंजॉय करते हैं।’

सैफ को रहती थी देर रात तक पार्टी की चिंता

करिना ने बताया कि शुरुआत में सैफ को चिंता रहती थी कि वह मेरे जितने एनर्जेटिक नहीं हैं। वह अक्सर उनसे पूछा करते थे कि उन्होनें कब तक पार्टी करने का प्लान किया है, क्योंकि उन्हें इसकी आदत नहीं है। साथ ही उन्होने बताया की समय के साथ सैफ और वे एक जैसे हो गए हैं, दोनों ही करीब 11:30 अपना दिन खत्म करके सो जाते हैं।

हम एक-दूसरे के साथ को पसंद करते हैं: करीना

सैफ के साथ अपनी इंटरफेथ मैरिज के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा- लोग इंटरफेथ रिलेशनशिप्स के बारे में जरूरत से ज्यादा ही बातें करते हैं। लोग अकसर उनके और सैफ के एज गैप पर चर्चा करते रहते हैं, जो कि बिल्कुल जरूरी नहीं है। उन्होंने कहा- ‘सैफ और मेरे बीच सबसे जरूरी बात ये है कि हम एक-दूसरे के साथ को पसंद करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस धर्म का पालन करते हैं या फिर उनकी उम्र क्या है।’

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT