होम / David Beckham संग फोटो शेयर करने पर Karisma Kapoor का बना मीम, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

David Beckham संग फोटो शेयर करने पर Karisma Kapoor का बना मीम, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 10:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor and David Beckham: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 1990 के दशक के दौरान एक सफल कार्यकाल का आनंद लिया। हाल ही में, उन्होंने सेवानिवृत्त फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम (David Beckham) के साथ फोटोज शेयर कीं। इस पर एक यूजर ने उनकी 1990 के दशक की कॉमेडी फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ का एक फनी मीम शेयर किया। लोलो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पर रिएक्ट भी किया है।

करिश्मा कपूर ने डेविड बेकहम संग फोटो की शेयर

हाल ही में पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम भारत में थे और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में करिश्मा कपूर ने उनके साथ पोज दिए और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। आज, 17 नवंबर को लोलो ने एक प्रफुल्लित करने वाला मीम शेयर किया, जिसमें बेकहम के साथ उनकी फोटो के साथ-साथ उनकी 1998 की फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ के एक दृश्य का संदर्भ दिया गया था।

‘हसीना मान जाएगी’ मीम पर करिश्मा कपूर ने दिया ये रिएक्शन

इस सीन में करिश्मा और अन्य लड़कियां गोल्फ कोर्स पर टेनिस ड्रेस में फुटबॉल के साथ बास्केटबॉल खेल रही हैं। मीम में एक मजाक है, जिसमें बेकहम कहते हैं कि वो फुटबॉल खेलते हैं, जिस पर करिश्मा ‘हसीना मान जाएगी’ दृश्य का संदर्भ देती हैं। इसके जवाब में बेकहम कहते हैं, ‘करिश्मा का करिश्मा।’ इस मीम को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, “यह मजेदार है। सबसे अच्छे दिन।”

हाल ही में करिश्मा कपूर ने डेविड बेकहम के साथ फोटो शेयर की और इसके साथ कैप्शन में लिखा, “यह बच्चों के लिए किया, स्वाइप वास्तव में इतना गर्म और शालीन नहीं #ForeverFan”

1999 में रिलीज हुई थी ‘हसीना मान जाएगी’

डेविड धवन द्वारा निर्देशित हसीना मान जाएगी में गोविंदा, संजय दत्त, करिश्मा कपूर, पूजा बत्रा, अनुपम खेर, कादर खान, अरुणा ईरानी और परेश रावल हैं। 1999 में रिलीज होने पर फिल्म एक बड़ी सफलता बन गई।

करिश्मा कपूर का वर्कफ्रंट

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ब्राउन’ नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी। आखिरी बार 2020 की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आईं थी। 90 के दशक के दौरान करिश्मा कपूर ने गोविंदा और कई एक्टर्स के साथ कई सफल फिल्में कीं। हाल ही में वो वापसी करने के लिए तैयार हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mumbai Police: जोधपुर में 107 करोड़ रुपये की ड्रग्स-केमिकल बरामद, मुंबई पुलिस किया भंडाफोड़- Indianews
America : नकाबपोश शख्स ने बेल्ट से महिला का गला घोंटा फिर किया रेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल- Indianews
Iran Nuclear Bomb: ईरान ने तनाव के बीच दी इजरायल को परमाणु बम की चेतावनी, दुनिया में बढ़ी टेंशन -India News
RCB vs DC: RCB ने दिल्ली को हरा, प्लेऑफ में जाने की उम्मीद को रखा कायम -India News
JK Rowling: मशहूर लेखिका जेके राउलिंग ने की ट्रांसवुमन पर विवादित टिप्पणी, कहा- ‘किसी पुरुष को पुरुष कहना…’ – Indianews
Bigg Boss OTT 3: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को नहीं करेंगे होस्ट? इन दिग्गजों से किया जा रहा संपर्क- Indianews
PM Modi in Patna: पटना में पीएम मोदी का सुपरहिट रोड शो, तस्वीरों के जरिए देखिए पूरा माहौल- Indianews
ADVERTISEMENT