होम / Animal: दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखेंगे Ranbir Kapoor, दिखाई जाएगी 'एनिमल' की एक झलक

Animal: दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखेंगे Ranbir Kapoor, दिखाई जाएगी 'एनिमल' की एक झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 5:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Video At Burj Khalifa: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि ये फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में रणबीर कपूर अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। इस बीच अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई हैं, जिसे सुन रणबीर कपूर के देश-विदेश के फैंस खुशी से झूम रहें हैं।

शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चले रणबीर कपूर

एक खबर के मुताबिक बताया गया कि एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की एक झलक दुबई की सबसे ऊंची इमारत यानी बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाएगी। जी हां, ‘एनिमल’ फिल्म से 60 सेकंड का एक वीडियो बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। हालांकि, इस 60 सेकेंड के वीडियो में किस सीन को दिखाया जाएगा। इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, शुक्रवार, 17 नवम्बर की सुबह रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहें हैं एक्टर दुबई के लिए ही रवाना हुए हैं।

बुर्ज खलीफा पर रिलीज हुआ था ‘पठान’ का ट्रेलर

बता दें कि रणबीर कपूर, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नक्शे कदम पर चल रहें हैं। इसी साल शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर भी बुर्ज खलीफा पर जारी किया गया था। इसे देखकर खुद किंग खान भी झूम उठे थे। सोशल मीडिया पर उनका डांस वाला वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।

इस दिन रिलीज होगी ‘एनिमल’

‘एनिमल’ के बारे में बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आएंगी। अनिल कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, तो वहीं रश्मिका मंदाना रणबीर की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT