होम / करिश्मा कपूर के साथ उनके बेट ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया खराब व्यवहार, ट्रोलर्स ने कहा- ‘मां की बेज्जती करवा रहा’

करिश्मा कपूर के साथ उनके बेट ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया खराब व्यवहार, ट्रोलर्स ने कहा- ‘मां की बेज्जती करवा रहा’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 15, 2023, 7:32 pm IST
करिश्मा कपूर के साथ उनके बेट ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया खराब व्यवहार, ट्रोलर्स ने कहा- ‘मां की बेज्जती करवा रहा’

Karisma Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor and Son Kiaan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर की बेटी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 49वां जन्मदिन मनाया, जब वो पेरिस में एक ड्रीमी वेकेशन के लिए रवाना हुई थीं। अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेने और अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी झलक दिखाकर अपने फैंस को खुश करने के बाद अब करिश्मा कपूर मुंबई वापस लौट आई हैं।

बेटे कियान संग वकेशन से वापस लौटी करिश्मा कपूर

आपको बता दें कि शनिवार, 15 जुलाई को करिश्मा कपूर को उनके बेटे कियान (Kiaan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान करिश्मा को कैजुअल ड्रेस में देखा गया, जिसमें स्वेटशर्ट और जॉगर्स शामिल थे। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने ब्राउन कलर का लक्ज़री हैंडबैग और सनग्लासेस कैरी किए हुए थे

वहीं, उनके बेटे को ब्लू कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहने देखा गया। हालांकि, कियान को फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिख। कियान अपनी मां करिश्मा से दूर जाते हुए दिखाई दिए, जबकि करिश्मा उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहते हुए दिखाई दीं।

करिश्मा के साथ बेटे के खराब व्यवहार ने किया ट्रोल

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नेटिजंस का मानना है कि कियान एयरपोर्ट पर अजीब व्यवहार क्यों कर रहा था। इसके बाद स्टार किड को उनके अजीब व्यवहार के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘उनका बेटा दुखी दिख रहा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘बच्चा बेज्जती करवा रहा है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इतना पतला क्यों।’

 

Read Also: ‘जवान’ का थीम प्रीव्यू हुआ रिलीज, शाहरुख खान ने की रैपर राजा कुमारी की तारीफ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT