होम / मैगज़ीन कवर पर दिखा Karisma Kapoor का जलवा, 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे -IndiaNews

मैगज़ीन कवर पर दिखा Karisma Kapoor का जलवा, 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 12, 2024, 10:02 am IST
मैगज़ीन कवर पर दिखा Karisma Kapoor का जलवा, 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे -IndiaNews

Karisma Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Karisma Kapoorकरिश्मा कपूर आज भी बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक हैं और उनका हालिया फोटोशूट इसका सबूत है। 49 साल की करिश्मा ग्राज़िया मैगज़ीन के जून अंक के कवर पर नज़र आईं और उन्होंने अपने जाने-पहचाने अंदाज़ से अलग तरह के आउटफिट्स पहने हैं।

  • करिश्मा का बेमिसाल करिश्मा
  • एक्ट्रेस के नए लुक पर फैंस का रिएक्शन
  • करिश्मा के लिए आगे क्या है?

Sonakshi Sinha ने शादी की खबर का बताया सच, इस तरह रिएक्ट करते नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

करिश्मा का बेमिसाल करिश्मा

कवर पर, वह एक पेस्टल ब्लू टॉप के साथ एक बेज ट्रेंच कोट और मैचिंग प्लीटेड पैंट पहने हुए नज़र आ रही हैं। उनके बाल एक सहज हवादार वाइब देते हैं और उनका मेकअप ज़्यादातर कम है, लाल होंठ और बहुत सारा ब्लश और नंगी आँखें। और भी तस्वीरें उन्हें इसी तरह के सहज आउटफिट्स जैसे कि एक ब्लू टैंक टॉप, एक ब्लू को-ऑर्ड शर्ट और शॉर्ट्स सेट, कुछ चमकदार लेदर लोफ़र्स और कुल मिलाकर एक आरामदायक सौंदर्य में दिखाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GRAZIA India (@graziaindia)

गलती से ऑस्ट्रेलिया में पैदा हो गए…,David Warner को पुष्पा रुप में देख Allu Arjun ने इस तरह किया रिएक्ट -IndiaNews

एक्ट्रेस के नए लुक पर फैंस का रिएक्शन

एक्ट्रेस के फैंस को उनका नया लुक बहुत पसंद आया। फ़ैशन डिज़ाइनर-एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने लिखा, “वह सबसे शानदार हैं।” दुसरे ने लिखा, ‘टाइमलेस ब्यूटी’ कहा! करिश्मा इस साल 25 जून को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। तीसरे ने लिखा, “हे भगवान, यह महिला बिल्कुल भी बूढ़ी नहीं लगती। मुझे दिल तो पागल है से ही उन पर क्रश था और आज भी मुझे उन पर क्रश है।” एक और ने लिखा था, “बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GRAZIA India (@graziaindia)

Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ वायरल तस्वीर का बताया सच, गणपति पर क्यों दिखे साथ – IndiaNews

करिश्मा के लिए आगे क्या है?

पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में, करिश्मा ने बताया कि अब उन्हें किस चीज़ से प्रेरणा मिलती है। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि आज यह मज़ेदार है कि मुझे एक ऐसा काम मिल रहा है जहाँ मैं अपने हिसाब से कपड़े पहन सकती हूँ – चाहे वह इवेंट हो या विज्ञापन – मैं खुद बन सकती हूँ। हाँ, हम काम कर रहे हैं लेकिन मैं खुद को वैसे ही पेश कर सकती हूँ जैसी मैं हूँ और जैसा मैं बनना चाहती हूँ। और शायद यह दूसरों के लिए भी प्रेरणादायक हो। एक तारीफ जो मुझे बहुत पसंद है वह यह है कि बहुत से लोग मेरे फैशन सेंस को पसंद करते हैं और यह सिर्फ़ मेरी फ़िल्मों के लिए नहीं है। मैं बस खुद बन रही हूँ। मैं अपने हिसाब से कपड़े पहनती हूँ। मैं ट्रेंड और ब्रांड और चीजों का अनुसरण नहीं करती,”

Saath Nibhaana Saathiya के सेट पर भिड़े थे गोपी-अहम, सालों बाद किया ये बड़ा खुलासा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT