होम / Karmma Calling Teaser Out: कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज, रवीना का दिखा अलग अंदाज

Karmma Calling Teaser Out: कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज, रवीना का दिखा अलग अंदाज

Simran Singh • LAST UPDATED : December 16, 2023, 10:42 am IST
ADVERTISEMENT
Karmma Calling Teaser Out: कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज, रवीना का दिखा अलग अंदाज

Karmma Calling Teaser Out

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Karmma Calling Teaser Out, दिल्ली: 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थी, लेकिन अब वह बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। इसके साथ ही बता दे की ओटीटी पर भी अब रवीना एक बार फिर कमाल करने वाली है। जिसमें कर्मा कॉलिंग से उनकी शुरुआत होने वाली है।

क्या है कर्मा कॉलिंग?

बता दे की एक्ट्रेस कर्मा कॉलिंग के अंदर इंटरेस्टिंग अवतार में नजर आएंगे। वही यह सीरीज एबीसी सीरीज के द्वारा बनाई जा रही है। जिसका मोटिव रिवेंज को देखते हुए कहानी को दर्शन है। सीरीज के अंदर रवीना इंद्राणी कोठारी का किरदार प्ले करेंगे, जो अलीबाग की महारानी है। पूरी सीरीज में चकाचौंध, ग्लैमर, धोखे और विश्वासघात को दिखाया जाएगा। वही इस सीरीज को रुचि नारायण द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

अपनी एक्साइटमेंट की जाहिर

बता दे की सीरीज के बारे में बात करने के दौरान रवीना ने मीडिया के सामने अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए कहा, “इंद्राणी कोठारी का मानना ​​है कि दुनिया उनका मंच है और मैंने बहुत लंबे समय से इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। कर्मा कॉलिंग निश्चित रूप से जो दिखता है उससे कहीं अधिक है और दुनिया के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करती है।”

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, “ये सीरिज डिज़्नी+हॉटस्टार पर नजर आएंगी और इंद्राणी की भूमिका निभाने से मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को और अधिक तलाशने में मदद मिली। यह पहले कभी नहीं देखी गई और पहले कभी नहीं की गई भूमिका है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहा हूं। आर.ए.टी. फिल्म्स और रुचि नारायण के साथ सहयोग करना असाधारण रहा है।”

डायरेक्टर ने भी रखी बात

रुचि नारायण ने भी सीरिज के बारे में अपनी बात सामने रखते हुए कहा, “कर्मा कॉलिंग’ बेहद अमीर और समृद्ध कोठारी परिवार और उनकी दुनिया में उनके आसपास साजिश रचने वाले सभी लोगों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरिज में विशाल भव्यता, पैमाना और एक ग्लैमरस दृष्टिकोण है, जिसकी कहानी बदला, धोखे, विश्वासघात को बुनती है और कोठारी परिवार के अनुभवों को भी दर्शाती है।

सीरिज निश्चित रूप से आपके लिए ‘दोषी आनंद’ वाली घड़ी होगी और आपको और अधिक के लिए तरसने पर मजबूर कर देगी। रवीना टंडन और डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है,” कर्मा कॉलिंग 26 जनवरी, 2024 से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसके साथ ही बता दें कि ये सीरिज रवीना की दूसरी ओटीटी रिलीज है। इससे पहले उन्होंने 2021 में अरण्यक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT