होम / Karthika Nair: राधा ने दिखाई बेटी कार्तिका नायर की शादी की तस्वीर, शेयर किया इमोशनल नोट

Karthika Nair: राधा ने दिखाई बेटी कार्तिका नायर की शादी की तस्वीर, शेयर किया इमोशनल नोट

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 3:11 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Karthika Nair, दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस रह चुकी राधा की बेटी, कार्तिका नायर ने हाल ही में 19 नवंबर को केरल में अपने मंगेतर रोहित मेनन के साथ सात फेरे लिए। जोड़े के शादीयों के जश्न जोरो शोरे से मनाए गए, जिसमें हल्दी समारोह, मेहंदी, संगीत और एक भव्य स्वागत शामिल था। चमकदार लाल साड़ी के साथ भारी सोने के गहनों में कार्तिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लंबे घूंघट के बजाय बन हेयरस्टाइल को चुना और एक चमकदार मेकअप लुक दिखाया।

मां ने दिखाई शादी की तस्वीर

अदावी डोंगा अभिनेत्री ने नवविवाहित जोड़े के लिए अपनी हार्दिक खुशी व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्च साझा की। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा “अब, आप जीवन भर के लिए साथी बन गए हैं, और मैं आप दोनों के लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। आपके दिन प्यार, हंसी और अंतहीन रोमांच से भरे हों। आपके लिए जीवन भर खुशियों की कामना करती हूं, जहां प्यार और समझ आपके निरंतर साथी हैं ,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radha (@radhanair_r)

कार्तिका नायर और रोहित मेनन की शादी के बारे में

19 नवंबर को केरल के एक शानदार रिसॉर्ट में हुई शादी में मेगास्टार चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, राधिका सरथकुमार और कई भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी। शादी से पहले कई कार्यक्रम हुए थे, जिन्हें यमुदिकी मोगुडु अभिनेत्री ने साझा किया था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिका की सगाई और मेहंदी समारोह की झलकियाँ साझा की थीं। अपनी सगाई के लिए, फिल्म अभिनेत्री जोश ने शानदार बैंगनी और सोने का लहंगा चुना, जिसके साथ भारतीय आभूषण पहने हुए थे, जो उनके खुले बालों और न्यूनतम मेकअप लुक को पूरा कर रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radha (@radhanair_r)

कार्तिका नायर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिका नायर के आखिरी बार जयराज द्वारा निर्देशित 2021 ड्रामा फिल्म बैकपैकर्स में देखा गया था। फिल्म में कालिदास जयराम, रेन्जी पणिक्कर, सबिता जयराज और भी एहम किरदार दिखाई दिए थे । यह कहानी दो कैंसर रोगियों के बीच की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। कार्तिका की अगली तमिल एक्शन फिल्म वा डील है, जिसमें अरुण विजय एहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रथिना शिवा ने किया है, जिसमें थमन एस ने संगीत तैयार किया है और गोपी जगदेश्वरन ने सिनेमैटोग्राफी संभाली है।

 

ये भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT