होम / Popular Indian Actors: पॉपुलर एक्टर की दौड़ में कौन है सबसे आगे, देखें पुरी लिस्ट

Popular Indian Actors: पॉपुलर एक्टर की दौड़ में कौन है सबसे आगे, देखें पुरी लिस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 1:49 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Popular Indian Actors, दिल्ली: इंटरनेट मूवी डाटाबेस एक ऑनलाइन डाटाबेस है जो एक्टर, टेलीविज़न सिरीयल और वीडियों गेम्स के बारे में जानकारी इक्ट्ठा करके प्रस्तुत करता है। हाल ही में IMDb ने साल के सबसे फेमस इंडियन सितारों की अपनी लिस्ट की घोषणा कर दी हैं है, जिसमें शाहरुख खान पहले स्थान पर हैं। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में दूसरे और तीसरे नम्बर पर रहीं। 2023 शाहरुख खान के लिए ब्लॉकबस्टर साल रहा है। पठान और जवान जैसी फिल्मों के साथ वह 2023 के सबसे सफल एकटर भी साबित हुए हैं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अब एक्टर जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

टॉप 10 फेमस इंडियन एक्टर के बारे में 

आलिया भट्ट के पास आरआरआर, गैल गैडोट-जेमी डोर्नन स्टारर हार्ट ऑफ स्टोन और हाल ही में करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सहित क्रेडिट हैं। दीपिका पादुकोण इस साल शाहरुख खान के साथ दोनों फिल्मों में नजर आई थीं। इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी लाइन में है। वामीका गब्बी, जो “खुफ़िया”, “जुबली”, “काली जोट्टा” और “मॉडर्न लव चेन्नई” में एहम किरदार के बाद एक ओटीटी स्टार बन गई हैं, चौथे स्थान पर हैं, उनके बाद महिला सुपरस्टार नयनतारा हैं जिन्होंने जवान में एहम किरदार निभाया था।

IMDb के टॉप 10 फेमस इंडियन एक्टर की लिस्ट

1. शाहरुख खान

2. आलिया भट्ट

3. दीपिका पादुकोन

4. वामिक गबी

5. नयनतारा

6. तमन्ना भाटिया

7. करीना कपूर

8. शोभिता धूलिपाला

9. अक्षय कुमार

10. विजय सेतुपति

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election Phase 6: उत्तर प्रदेश के इन सीटों पर होगी कांटे की टक्कर, जानें प्रमुख निर्वाचन क्षेत्र और उम्मीदवार-Indianews
Ajit Doval: टेक्नोलॉजी के जरिए दुश्मन के बुरे इरादों को…, NSA अजीत डोभाल ने इजरायल की सराहना-Indianews
Sunita Williams: तीसरी बार अंतरिक्ष जाने को तैयार है सुनीता विलियम्स, जानें कब होगी लॉन्चिंग-Indianews
Lok Sabha Election Phase 6: पर्याप्त छाया, पीने के पानी और अन्य सुविधाओं का करें इंतजाम, चुनाव आयोग का निर्देश- Indianews
PM Kolkata Roadshow: बीजेपी का दावा, पीएम के कोलकाता रोड शो को रोका जाएगा, पुलिस ने कहा ‘कुछ भी नया नहीं’- Indianews
Ebrahim Raisi Death: ईरान के दिवगंत राष्ट्रपति रईसी के हेलीकॉप्टर पर हुआ था हमला? जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT