होम / Kartik Aaryan और Karan Johar बनें अच्छे दोस्त, 'दोस्ताना 2' को लेकर दिया ये हिंट

Kartik Aaryan और Karan Johar बनें अच्छे दोस्त, 'दोस्ताना 2' को लेकर दिया ये हिंट

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 26, 2023, 1:24 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Karan Johar and Kartik Aryan Friendship : डायरेक्ट करण जौहर इस समय अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन संग मतभेद भूल फिल्म करने के लिए तैयार हैं करण जौहर, अब वह और कार्तिक आर्यन एक फिल्म के लिए साथ नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर के जल्द ही अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करने की उम्मीद है। हाल ही में करण ने बताया कि वह एक फिल्म पर साथ काम करने वाले, लेकिन अलग-अलग कारणों से ऐसा नहीं हो सका। आग डायरेक्ट ने कहा – मैं इस बात को लेकर निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि भविष्य ने हम दोनों के लिए ही बहुत अच्छी चीज सोची रखी है। मैं उम्मीद करता हूं कि हम जल्द ही फिल्म के लिए साथ आएं, जिसके लिए हम दोनों ही बहुत एक्साइटेड हों।

‘दोस्ताना 2’ से बाहर हुए कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से बाहर किए जाने की खबर पिछले साल सामने आई थी। बाद में धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की थी, वे पेशेवर परिस्थितियों और रचनात्मक मतभेदों के कारण ‘दोस्ताना 2’ को दोबारा बनाएंगे। हालांकि, करण जौहर और कार्तिक आर्यन दोनों ही इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते रहे। झगड़े की खबरों के बावजूद, करण और कार्तिक को अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा गया है।

करण के शो ‘कॉफी विद करण कार्तिक आर्यन ने ठुकरा

वहीं अब एक बार फिर वे दोनों चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में आने का ऑफर ठुकरा दिया है। कार्तिक आर्यन फिलहाल कबीर खान की स्पोर्ट्स बायोपिक चंदू चैंपियन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें – Asin Thottumkal Birthday: अपनी पहली फिल्म से असिन ने जीता था करोड़ों लोगों का दिल, फिर क्यों अचानक छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT