होम / Ex Gf Sara Ali Khan के पड़ोसी बने Kartik Aaryan,एक ही फ्लोर पर लिया करोड़ो का ऑफिस

Ex Gf Sara Ali Khan के पड़ोसी बने Kartik Aaryan,एक ही फ्लोर पर लिया करोड़ो का ऑफिस

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 4:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan new office in Mumbai दिल्ली: ‘भूल भुलैया 2’ के एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी फिल्मों और अपने रिच लाइफ़स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।0 इन दोनों भी कार्तिक आर्यन अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर कम कर रहे हैं। कार्तिक ने बेहद कम उम्र में मायानगरी में अपनी खास जगह बनाई है। एक के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी है। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सारा अली खान ,काजोल और अब कार्तिक आर्यन ने भी मुंबई में अपना खुद का वर्क प्लेस खरीद लिया है। कार्तिक में मुंबई के ओशिवारा में लोटस सिगनेचर टावर में एक बड़ी इन्वेस्टमेंट की है।

एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के बगल में लिया ऑफिस

बता दे की कार्तिक आर्यन का यह नया वर्कप्लेस उसी मंजिल पर है, जहां उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान का ऑफिस है। दरअसल सारा अली खान का ये ऑफिस लोटस सिगनेचर टावर के चौथे फ्लोर पर यूनिट 402 है। तो वहीं कार्तिक ने भी युनीट 403 खरीद लिया है। कार्तिक ने प्रॉपर्टी 10.9 करोड रुपए में खरीदी है। जिसके लिए उन्होंने 47.55 लाख रुपए की स्टॉप ड्यूटी दे दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी बिल्डिंग में हैं अजय देवगन और बीग बी का वर्क प्लेस

अजय देवगन ने भी इसी बिल्डिंग में 45 करोड रुपए में 5 रेजिडेंशियल फ्लैट खरीदा है, तो वही अमिताभ बच्चन ने भी इस टावर के 21वें फ्लोर पर चार यूनिट और 12 कमरों के लिए पार्किंग ली है, जिसकी कीमत लगभग 29 करोड रुपए है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

बता दे कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन उसके कुछ समय बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन दोनों अभी भी एक दूसरे के कांटेक्ट में है। इसका सबुत तब मिला जब ग़दर 2 की सक्सेस पार्टी में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। एक इंटरव्यू में कार्तिक ने खुलासा किया कि वे सारा से ब्रेकअप के बाद किसी को डेट नहीं कर रहे हैं।

Kartik aaryan sara ali khan

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT