होम / Ramayana में ऋषि विश्वामित्र के रोल में नजर आएंगे अजिंक्य देव, Ranbir Kapoor के साथ सेल्फी शेयर कर की घोषणा -Indianews

Ramayana में ऋषि विश्वामित्र के रोल में नजर आएंगे अजिंक्य देव, Ranbir Kapoor के साथ सेल्फी शेयर कर की घोषणा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 7:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Ramayana: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) अपनी घोषणा से बाद से ही देश भर में धूम मचा रहीं है। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। इस फिल्म के खबरें सामने आने से लोगों में उत्साह बढ़ गया है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभा रहें हैं और वह साईं पल्लवी मां सीता, सनी देओल भगवान हनुमान और यश रावण के रूप में शामिल हो गए हैं।

अब खबर आ रही है कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर और किसी का भाई किसी की जान एक्टर अजिंक्य देव भी ऋषि विश्वामित्र के रूप में कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जो भगवान राम के शिक्षक भी थे। हाल ही में, अजिंक्य ने एक्स (ट्विटर) पर रणबीर के साथ एक सेल्फी शेयर की, जो कुछ ही समय में वायरल हो गई।

अजिंक्य देव ऋषि विश्वामित्र के रूप में रामायण में हुए शामिल

रिपोर्ट के अनुसार, मराठी एक्टर अजिंक्य देव (Ajinkya Deo), जिन्हें तानाजी: द अनसंग वॉरियर और किसी का भाई किसी की जान जैसी कई हिंदी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए जाना जाता है, अब हाल ही में नितेश तिवारी की रामायण की स्टार कास्ट में शामिल हुए हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर रणबीर कपूर के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए पुष्टि की कि वह रामायण में ऋषि विश्वामित्र की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “तो अब इस तस्वीर पर स्पष्टीकरण के लिए रामायण कर रहें हैं, जिसमें आरके विश्वामित्र की एक शानदार भूमिका निभा रहें हैं, इसलिए एक बार फिर जश्न मनाने का कारण है।”

Nikkhil Advani ने नई वेब सीरीज Freedom At Midnight से फर्स्ट लुक किया जारी, एक्टर्स को किया रिवील -Indianews – India News

फैंस ने दिए रिएक्शन

तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, रणबीर कपूर के फैंस ने शुभकामनाएं दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, “ऑल द बेस्ट सर! हम आप लोगों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!” दूसरे फैन ने लिखा, “आपको और रणबीर को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” तो किसी फैन ने लिखा, “शुभकामनाएँ और विश्वामित्र की गतिशील भूमिका में आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी रामायण

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, रामायण बॉलीवुड की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है और इसे एक त्रयी में बनाया जाएगा। फिल्म में रणबीर, सई पल्लवी, यश और सनी के अलावा लारा दत्ता और अरुण गोविल भी हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल अभी चल रहा है। बता दें कि नमित मल्होत्रा की प्रोडक्शन कंपनी, प्राइम फोकस स्टूडियो, यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस और नितेश तिवारी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, रामायण के दिवाली 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT