होम / Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स, ये खास शख्स देता है पॉकेट मनी

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स, ये खास शख्स देता है पॉकेट मनी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 22, 2023, 8:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। आज वो अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं। उनके स्पेशल डे पर उन्हें फैंस से लेकर फिल्म फ्रैटर्निटी तक के लोग लगातार उन्हें विश कर रहें है। वहीं, कार्तिक के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी एक बात का खुलासा हुआ है।

कार्तिक आर्यन को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक अपने फाइनेंस से जुड़ी डिटेल शेयर की है। कार्तिक एक फिल्म से करोड़ों रुपये वसूलते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी, जो उन्होंने खुद बताया कि इस उम्र में आने के बाद भी उन्हें पैसों के लिए अपनी मां की परमिशन लेनी होती है। जी हां, कार्तिक ने बताया कि उन्हें आजतक ये नहीं पता कि उनका अकाउंट कहां और कौन से बैंक में है। न ही ये पता है कि अकाउंट में कितने पैसे हैं।

इस वजह से कार लेने से मां ने किया मना

इसके आगे कार्तिक आर्यन ने ये भी खुलासा किया कि अगर वो कभी रेस्टोरेंट में खाना खा रहें हैं और उनका बिल ज्यादा आया है, तो मम्मी तुरंत मैसेज करती हैं कि तुम तो डाइट पर हो, फिर इतना खाना कैसे खा लिया। उन्होंने ये भी बताया कि वो बर्थ डे पर कार खरीदना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने ये कहकर मना कर दिया कि अभी नहीं ले सकते।

कार्तिक आर्यन ने कहा, “मेरे पास मेरी मां की बातों पर यकीन करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि मैं नहीं जानता कि पैसे कहां चेक करना है। मुझे नहीं पता कौन सा अकाउंट है।” कार्तिक ने बताया कि उनकी मां को लगता है, अगर पैसों का हिसाब उनके पास रहेगा, तो वो बिगड़ जाएंगे। इसलिए इसको पॉकेट मनी में ही रखो।

फैंस ने कही ये बात

कार्तिक के बयान पर फैंस ने अलग-अलग तरीके से रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘इसकी पत्नी को इनकी मां से बहुत इश्यू होंगे।’ दूसरे ने लिखा, ‘इनकी पत्नी को गुड लक।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘हम ऐसे ग्रोन अप किड्स को प्रमोट ही क्यों करते हैं?’

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जन्मदिन पर कार्तिक ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है, जो कि धर्मा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत बनेगी। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली कार्तिक की अनटाइटल्ड फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। फिल्म पैट्रियॉटिक बैकड्रॉप पर आधारित होगी। इसके अलावा कार्तिक कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’ और अनुराग बसु की ‘आशिकी 3’ में भी नजर आएंगे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT