होम / Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ डाले बैरिकेड, वीडियो वायरल

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ डाले बैरिकेड, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : January 29, 2024, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, दिल्ली: रविवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने फैंस से मिलने पहुंचे हुए थे। जिस दौरान फैंस एक-दूसरे पर गिरते देख एक्टर हैरान रह गए। यह घटना तब हुई जब उन्होंने कार्यक्रम में एंट्री और अपने कुछ फैंस से हाथ मिलाने के लिए थोड़ी देर रुके। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें फैंस के एक ग्रुप ने ने बैरिकेड तोड़ दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई।

कार्तिक आर्यन के फैंस ने तोड़े बैरिकेड 

वीडियो में कार्तिक अवॉर्ड शो में एंट्री करने जा रहे थे। जब फैंस उनकी झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में जमा हुए तो उन्होंने हाथ हिलाया और उनका अभिवादन भी किया। जैसे ही वह बैरिकेड के पीछे खड़े फैंस के एक ग्रुप की ओर बढ़े तो भीड़ ने उनका स्वागत करने के लिए बैरियर तोड़ दिया। कार्तिक तुरंत एक कदम पीछे हट गया। अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को देखने की कोशिश में फैंस एक-दूसरे पर गिर पड़े, जिससे किसी को चोट नहीं आई। मौके पर सुरक्षा तैनात की गई और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दौड़ लगाई गई। अभिनेता इस स्थिति को लेकर हैरान नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए फैंस ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने कमेंट किया, “कार्तिक आर्यन के लिए दीवानगी।” दुसरे ने लिखा “सुपरस्टार के फैंस को नियंत्रण खो दिया, आशा है कि वे सब ठीक हैं,” तीसरे ने कहा, “पागलपन! दोस्तों वह इंसान है और स्वनिर्मित है। सर्द।”

फिल्मफेयर 2024

फिल्मफेयर अवॉर्ड में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं थी। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, करीना कपूर, तृप्ति डिमरी, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, हरनाज़ संधू, करिश्मा कपूर, वरुण धवन, ईशा गुप्ता, फरदीन खान, मृणाल ठाकुर, ओरहान अवत्रामणि, करण जौहर, सैयामी शामिल, राजकुमार राव, नरगिस फाखरी, तेजस्वी प्रकाश, ओरी और कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kathua Terror Attack: ‘हमारी सेना पर ये कायरतापूर्ण हमले अत्यधिक…’, कठुआ आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने जताया शोक -IndiaNews
Paris Olympics 2024: भारतीय ओलंपिक दल में बहुत बड़ा बदलाव, मैरी कॉम की जगह लेगा दिग्गज शूटर -IndiaNews
Kathua Terror Attack: कठुआ आतंकी हमले की कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी, सेना के 5 जवान शहीद -IndiaNews
PM Modi Russia Visit: ‘आपकी जिंदगी लोगों की सेवा में…’, चाय पर चर्चा के दौरान पुतिन ने की पीएम मोदी की तारीफ -IndiaNews
Delhi: फैक्ट फाइंडिंग कमेटी कल करेगी सतबरी, छतरपुर का दौरा, DDA ने अवैध रूप से करीब 1100 पेड़ काटे -IndiaNews
फेस पर से टैनिंग हटाने के लिए करें ये घरेलू उपाय, रिजल्ट देख चौंक जाएंगी आप
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट का आदेश अवैध…’, हेमंत सोरेन की जमानत के खिलाफ ED पहुंची सुप्रीम कोर्ट -IndiaNews
ADVERTISEMENT