होम / Kartik Aaryan ने रेंट पर दिया अपना 17.4 करोड़ रुपये का जुहू अपार्टमेंट, महीने का किराया जान रह जाएंगे हैरान

Kartik Aaryan ने रेंट पर दिया अपना 17.4 करोड़ रुपये का जुहू अपार्टमेंट, महीने का किराया जान रह जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 30, 2024, 3:30 pm IST

Kartik Aaryan

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Leases Out His Posh Juhu Apartment: प्रॉप-टेक प्लैटफ़ॉर्म स्क्वायर यार्ड्स के ज़रिए प्राप्त संपत्ति पंजीकरण दस्तावेज़ों के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मुंबई में अपना 17.4 करोड़ रुपये का आलीशान अपार्टमेंट 4.5 लाख रुपये प्रति महीने पर किराए पर दिया है। बता दें कि 28 अगस्त को पंजीकृत किए गए लीज़ एग्रीमेंट में 42,500 रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान शामिल था।

इतने करोड़ो में खरीदी थी प्रोपर्टी

जानकारी के अनसार, सिद्धि विनायक प्रेसीडेंसी को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित यह अपार्टमेंट 1,912 वर्ग फीट में फैला हुआ है। आर्यन और उनकी मां माला तिवारी ने संयुक्त रूप से 30 जून, 2024 को 17.5 करोड़ रुपये में यह संपत्ति खरीदी थी। इस खरीद में 1.05 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का पंजीकरण शुल्क शामिल था, जिसमें दो पार्किंग स्पॉट शामिल थे। एक रियल एस्टेट वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, अपार्टमेंट का किराया 3.1 प्रतिशत है। दिलचस्प बात यह है कि यह आर्यन का रियल एस्टेट में एकमात्र निवेश नहीं है; जुलाई 2023 में, उनके माता-पिता ने उसी इमारत की 8वीं मंजिल पर 16.5 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा था।

कौन है Rajat Dalal? जिसने साधु बाबा को थप्पड़ मारे और कपड़े उतारे, कई विवादों से है फिटनेस इन्फ्लुएंसर का नाता – India News

जुहू, जो अपने खूबसूरत समुद्र तट और आलीशान घरों के लिए मशहूर है, मशहूर हस्तियों और व्यावसायिक पेशेवरों के लिए पसंदीदा स्थान बना हुआ है। इस क्षेत्र की अपील इसकी विलासिता सुविधाओं के नज़दीक होने के कारण और भी बढ़ जाती है। स्क्वायर यार्ड्स की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन की संपत्ति पर किराये की उपज 3.1% है, जो संपत्ति के कुल मूल्य का वह हिस्सा दर्शाता है जो हर साल किराये की आय से उत्पन्न होता है।

इस एक्टर का अपार्टमेंट किराए पर ले चुकी है आर्यन की मां

पिछले साल, आर्यन की मां माला तिवारी ने अभिनेता शाहिद कपूर से 3,681 वर्ग फुट का अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जिसके लिए उन्होंने 36 महीने की लीज़ अवधि के लिए 7.5 लाख रुपये मासिक किराया और 45 लाख रुपये की सुरक्षा जमा राशि पर सहमति जताई थी। इस साल की शुरुआत में, जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने भी इसी इलाके में एक घर खरीदा था, जो जुहू के स्थायी आकर्षण को उजागर करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन में थे। फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली। इसके बाद, अभिनेता त्रिप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 के लिए कमर कस रह हैं। रिपोर्ट के अनुसार, टीम भूल भुलैया 3 के लिए एक विशेष टीज़र पर काम कर रही है। टीज़र को दिवाली के मौसम को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा था और निर्माताओं का लक्ष्य अगस्त के मध्य तक इसे तैयार करना था।

प्रेग्नेंट Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी, दादी ने जाहिर की खुशी, देखें वीडियो – India News

वीएफएक्स आउटपुट सहित टीज़र को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, वे लॉन्च की तारीख तय करेंगे। स्रोत ने यह भी बताया कि टीज़र का उद्देश्य दर्शकों के दिमाग में दिवाली 2024 की रिलीज़ की तारीख स्थापित करना था। बता दें कि भूल भुलैया 3 पर काम खत्म करने के बाद, कार्तिक आर्यन मुदस्सर अज़ीज़ के निर्देशन में पति पत्नी और वो के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh News: नहीं थम रहा बुखार का प्रकोप, हृदयाघात से 2 महिलाओं ने तोड़ा दम
‘नफरत की दुकान’…Rahul Gandhi के हमले पर PM Modi ने तोड़ी चुप्पी, कश्मीर जाकर कही ऐसी बात सोच में पड़ जाएगी कांग्रेस
Rajasthan News:राजस्थान के जैसलमेर में करंट की चपेट में मां-बेटी की मौत, 1 गंभीर
Himachal News: देवभूमि संघर्ष समिति द्वारा बंद का आह्वान पूरे हिमाचल प्रदेश में दिखा, नालागढ़ में भी असर
Delhi University की छात्रा का डांस देखकर प्रिंसिपल को हुई दिक्कत? स्टेज से हटाई इस महापुरुष की फोटो, देखें वीडियो
‘अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा…’, ये मजेदार वीडियो देखकर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स, आप भी देखकर हो जाएंगे खुश
बांग्लादेश से सामने आया हिन्दू महिलाओं का दिल दहला देने वाला वीडियो, दी ऐसी सजा देखकर खौल जायेगा खून
ADVERTISEMENT