होम / Kartik Aaryan ने छोटे बच्चों के लिए रखी Chandu Champion की स्पेशल स्क्रीनिंग, वीडियो वायरल – IndiaNews

Kartik Aaryan ने छोटे बच्चों के लिए रखी Chandu Champion की स्पेशल स्क्रीनिंग, वीडियो वायरल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 8:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज़ होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, अभिनेता ने अपनी फिल्म का प्रचार करना बंद नहीं किया है, जो भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन और संघर्ष को बयां करती है। 19 जून को, वह एक मूवी थियेटर में थे, जहाँ उन्होंने कुछ स्कूली बच्चों से बातचीत की, जिन्होंने प्रेरणादायक जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म देखी थी। उनमें से एक कार्तिक की बहुत बड़ी फैन भी थी, जो उन्हें देखकर रोने लगी।

  • कार्तिक ने की स्पेशल स्क्रीनिंग
  • बच्चों के साथ खास पल किए शेयर

बहन Sonakshi Sinha की शादी पर भाई लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNewws

कार्तिक आर्यन ने अपनी छोटी फैन को हँसाया

कार्तिक आर्यन की 2024 की पहली फिल्म, चंदू चैंपियन आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और इसे आम लोग देख और समीक्षा कर सकते हैं। सिनेमा से प्यार करने वालों के लिए ये काफी खास है, वहीं मुंबई में कई स्कूली बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई। इसी इवेंट में अभिनेता ने अपने छोटे फैंस से मिलने का फैसला किया और उन्हें सरप्राइज दिया।

फिल्म देखने के बाद जब एक छोटी बच्ची ने कार्तिक आर्यन को उनका अभिवादन करते देखा, तो उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ। छात्रा ने बेसुध होकर रोना शुरू कर दिया और कार्तिक को उसके पास जाने के लिए मजबूर किया। एक प्यारे से दिलदार की तरह, सत्यप्रेम की कथा के अभिनेता उसकी सीट पर गए और उससे विनम्रता से बात की। उन्होंने बच्चों से भी बातचीत की और उन्हें ‘रोटी काइको है’ कहकर हंसाया। Kartik Aaryan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN🧿 (@kartik_fandom)

Richa Chadha के होने वाले बच्चे की ‘पेट में हरकतों’ को महसूस करती दिखीं सबा आज़ाद, देखें -IndiaNews

सेलेब्स ने कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की तारीफ

अनन्या पांडे उन कई सेलेब्स में से थीं, जिन्होंने मुंबई में रिलीज़ से एक दिन पहले आयोजित एक विशेष प्रीमियर में फिल्म देखी। ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपना फैसला साझा करने में देर नहीं लगाई और इसे ‘शानदार’ बताया। उन्होंने अपनी समीक्षा में कहा, “इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा! @kartikaaryan @kabirkhankk (लाल दिल वाली इमोजी) और पूरी कास्ट और क्रू!”

शबाना आज़मी और जावेद अख्तर भी कार्तिक को एक्शन में लाइव देखने के लिए मूवी डेट पर गए। कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते समय, बन टिक्की अभिनेत्री ने पैपराज़ी से कहा कि वह फिल्म देखते समय रोना बंद नहीं कर सकी। जबकि उन्हें लगा कि शहज़ादा अभिनेता ने कमाल का काम किया है, उन्होंने डायरेक्टर कबीर खान की मेहनत और प्रयासों की भी सराहना की।

Top News NEET-UG 2024: सुप्रीम कोर्ट कल परीक्षा रद्द करने के संबंध में नई याचिकाओं पर करेगा सुनवाई-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT