होम / Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 5:23 pm IST
Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Kartik Aaryan Chandu Champion

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Chandu Champion: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अभिनीत चंदू चैंपियन (Chandu Champion) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त की है और अब यह 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की कहानियों पर आधारित है और कार्तिक आर्यन ने वास्तविक जीवन के किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। चूंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म की सफलता के बारे में बात की और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के भाग्य को लेकर कभी चिंतित नहीं होने पर भी खुलासा किया है।

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने कहा, “मैं अपनी किसी भी फिल्म पर इस तरह का दबाव नहीं डालना चाहता। चंदू चैंपियन के साथ भी ऐसा ही था। मैंने हमेशा बहुत अलग तरीके से सोचने की कोशिश की है जैसे कि फिल्म की प्रक्रिया मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से वास्तव में फायदेमंद रही है। यह रचनात्मक रूप से संतोषजनक रहा है। ऐसा कहने के बाद, आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि आपकी फिल्म अच्छी चले। आप चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग आपकी फिल्म देखें क्योंकि यह आपका काम है।”

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी की बिब्बोजान संग लगाए ठुमके, अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ संग मस्ती करती आईं नज़र – India News

लोगों द्वारा कार्तिक आर्यन के बारे में नकारात्मक लिखे जाने पर कहा

सुर्खियों में जीवन जीने के अच्छे और बुरे पहलुओं से निपटने के बारे में बात करते हुए, कार्तिक कहते हैं, “मैं चुप रहता हूँ। चाहे अच्छी चीजें हों या बुरी, मैं बस चुप रहने की कोशिश करता हूँ। मौन बहुत शक्तिशाली है। मैंने बड़ी से बड़ी परिस्थिति का सामना मौन रहकर किया है। और मैं इसी पर विश्वास करता हूँ, और उसी का पालन करता हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “और यह सिर्फ़ मैं ही नहीं समझता हूँ। हर कोई इसे समझता है। आज के समय में कोई भी मूर्ख नहीं है। हम इतने समझदार हैं कि यह जान सकते हैं कि कौन क्या कर रहा है, और क्या हो रहा है। मेरा मानना ​​है कि आपको बस चुप रहना चाहिए और अपने काम को शब्दों से ज़्यादा ज़ोर से बोलने देना चाहिए।”

मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल…., Rimi Sen ने फिल्मों से दूर रहने की बताई वजह, जानें- India News

चंदू चैंपियन का कलेक्शन

चंदू चैंपियन ने अपने दूसरे शनिवार को 6.30 करोड़ के कलेक्शन के साथ बड़ी छलांग लगाई। इसके साथ ही, फिल्म कुल 49.75 करोड़ के साथ खड़ी है। फिल्म 50 करोड़ क्लब के करीब पहुँच गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT