होम / इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों का Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कही चौंकाने वाली ये बात

इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों का Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कही चौंकाने वाली ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 13, 2024, 8:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आगामी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion), कबीर खान द्वारा निर्मित, कल यानी 14 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म भारतीय ओलंपियन मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक पर आधारित है। इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति होने की धारणा को संबोधित करते हुए, अभिनेता ने टिप्पणी की कि फिल्म उद्योग में कनेक्शन वाले परिवार भी बाहरी व्यक्ति बनना चाहते हैं।

इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों पर कार्तिक आर्यन

हाल ही में एक पोडकास्ड में कार्तिक आर्यन से बच्चे पैदा करने और उन्हें नेपोटिज़म के फायदे देने के बारे में उनके दृष्टिकोण के बारे में सवाल किया गया था। उन्होंने जवाब दिया, “अभी तो सबको आउटसाइडर बन्ना है, जो हैं भी वो कोशिश करते हैं कि आउटसाइडर ही हो।” उन्होंने आगे कहा कि जो लोग हमेशा उद्योग में शामिल रहे हैं, उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के अधिक अवसर मिले हैं। उन्होंने इस बिंदु को यह सुझाव देकर स्पष्ट किया कि यदि वह एक फिल्म उद्योग परिवार से थे, तो उन्हें समान प्रदर्शन प्राप्त होता, जिससे निर्देशकों को अपनी अभिनय क्षमताओं को अलग तरह से चित्रित करने में सक्षम बनाया जाता।

दुनिया से नहीं मिलवा रहे क्योंकि…., Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी – India News

इसके आगे उन्होंने जोर देकर कहा कि यह असमानता अक्सर एक महत्वपूर्ण अंतर बनाती है और स्वीकार किया कि एक समान खेल का मैदान ऐतिहासिक रूप से अस्तित्वहीन रहा है, हालांकि यह हाल के दिनों में विकसित हो सकता है, जिसमें किसी को कोई दोष नहीं दिया गया है।

स्पोर्ट्स बायोपिक है चंदू चैंपियन

कबीर खान की आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक, चंदू चैंपियन में, कार्तिक पैरालंपिक भारतीय ओलंपियन मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में मुख्य भूमिका निभाते हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, पलक लालवानी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कबीर खान फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत क्रमशः कबीर और साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह-निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून को दुनिया भर में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Singham Again हुई पोस्टपोन! Ajay Devgn ने रिलीज डेट को लेकर तोड़ी चुप्पी – India News

कार्तिक आर्यन का प्रोफेशनल फ्रंट

कार्तिक आर्यन के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो भूल भुलैया 3 में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो दिवाली 2024 के दौरान रिलीज होने वाली है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी हैं। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित, यह हॉरर-कॉमेडी वर्तमान में प्रोडक्शन में है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT