होम / Kartik Aaryan ने जिम से वेट लिफ्टिंग करते हुए वीडियो किया शेयर, चंदू चैंपियन ने ऐसे लोगों को किया प्रेरित -IndiaNews

Kartik Aaryan ने जिम से वेट लिफ्टिंग करते हुए वीडियो किया शेयर, चंदू चैंपियन ने ऐसे लोगों को किया प्रेरित -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion Kartik Aaryan Monday Motivation: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित, बायोग्राफिकल ड्रामा इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोर रहा है। जब से फिल्म से प्रचार संपत्ति लुढ़कनी शुरू हुई है, फैंस फिल्म में कार्तिक के आशाजनक चित्रण को देखने के लिए उत्सुक हैं। बता दें कि फिल्म चंदू चैंपियन अभिनेता की फिल्म के लिए प्रमुख शारीरिक परिवर्तन ने भी फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। अब फिर से एक्टर ने जिम से अपने कठोर प्रशिक्षण सत्र का एक वीडियो शेयर किया।

चंदू चैंपियन के कार्तिक आर्यन ने जिम में अपनी वीडियो की शेयर

आपको बता दें कि आज यानी 3 जून को एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने हार्ड-कोर फिटनेस शासन से एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वो वेट लिफ्टिंग पुल-अप्स करते नजर आ रहें हैं। उनका टोंड और छेनी वाला शरीर तुरंत जिम हिट करने के लिए पर्याप्त है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “वेट-लिफ्टेड पुश अप्स के बाद वेट-लिफ्टेड पुल अप्स योर टर्न नाउ #TuHaiChampion #ChampionMentality।” इसके अलावा, उन्होंने इस वीडियो में अपनी आगामी फिल्म से तू है चैंपियन गीत के साथ वीडियो क्लिप में एड किया है।

Uorfi Javed ने अपने सूजे हुए चेहरे की तस्वीरें शेयर कर जताई चिंता, आलोचना करने वाले लोगों को दिया करार जवाब – India News

वीडियो पर फैंस ने दिए रिएक्शन

वीडियो शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने अभिनेता की इस वीडियो पर जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, ‘वह लापरवाही से 15 किलो की प्लेट उठाता है और पुल-अप करता है तो मैं भी नहीं उठता और नियमित रूप से जिम नहीं जा सकता। प्रेरणा के लिए धन्यवाद दोस्त!’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘ओएमजी आप अपने परिवर्तन के लिए बहुत अद्भुत सलाम दिखते हैं।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘आपके कसरत इतने कठिन हैं और आपने इसे इतना आसान बना दिया है।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘इस परिवर्तन के लिए आप जिन कठिनाइयों से गुजरे होंगे, उनकी कल्पना भी नहीं कर सकते।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दिन रिलीज होगी चंदू चैंपियन

कबीर खान द्वारा निर्देशित लंबे समय से प्रतीक्षित जीवनी ड्रामा चंदू चैंपियन, भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। इस प्रेरणादायक फिल्म में कार्तिक के अलावा विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, अनिरुद्ध दवे और भाग्यश्री बोरसे भी नजर आएंगे।

Natasa Stankovic ने Hardik Pandya की तलाक की खबरों के बीच फैंस से कही बात, दे डाली ये धमकी! -India News

ट्रेलर के अलावा फिल्म के दोनों गाने सत्यनास और तू है चैंपियन इंटरनेट पर राज कर रहे हैं। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT