होम / Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू, जर्मनी से पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू, जर्मनी से पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 1, 2024, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Start Bhool Bhulaiyaa 3 Second Schedule: ‘भूल भुलैया 3’ साल की सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, प्रशंसकों को हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में एक और रोमांचक किस्त की उम्मीद है। साल 2022 की फिल्म में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तीसरे भाग में अपने आकर्षण से एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, पहला शेड्यूल खत्म करने के बाद कार्तिक आर्यन वापस काम पर लौट गए हैं और इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू करने की जानकारी पोस्ट शेयर कर दी है।

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की शूटिंग फिर की शुरू

No Entry 2 में एक या दो नहीं बल्कि 10 अभिनेत्रियां होंगी शामिल, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग – India News

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले, कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल के रैप की घोषणा सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो तृप्ति डिमरी के साथ नजर आए थे। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि भूल भुलैया 3 की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल के बीच छोटा ब्रेक लेने की भी जानकारी शेयर की थी। अब आज यानी सोमवार, 1 अप्रैल को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में वो अपनी कार के अंदर से एक सेल्फी लेते नजर आ रहें हैं। एक नीली टी-शर्ट पहने हुए, कार्तिक ने भूल भुलैया से प्रतिष्ठित मुद्रा बनाते दिख रहें हैं।

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मजेदार यात्रा खत्म, काम शुरू। शूटिंग #BhoolBhulaiyaa3 #Schedule2 शुरू होती है।” दरअसल, कार्तिक ने हाल ही में जर्मनी के म्यूनिख की एक यादगार यात्रा शुरू की, जहां उन्होंने बुंडेसलीगा मैच में भाग लेकर फुटबॉल के लिए अपने जुनून को पूरा किया।

प्रेग्नेंसी की खबरों से परेशान होकर Parineeti Chopra ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर फिट ड्रेसेस पहनने की कही बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट

Crew देख रहे दर्शकों से माफी मांगती नजर आई Kriti Sanon, थिएटर पहुंची एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल – India News

कार्तिक और तृप्ति के अलावा फिल्म में विद्या बालन भी हैं, जिन्होंने फ्रेंचाइजी की पहली किस्त में मंजुलिका का किरदार निभाया था। खबर है कि माधुरी दीक्षित भी कलाकारों में शामिल हो गई हैं। फिल्म निर्माता अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 3 दीवाली, 2024 के उत्सव के अवसर पर बड़े पर्दे पर हिट होने के बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.