होम / Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई -IndiaNews

Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 6:35 pm IST
Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई -IndiaNews

Kartik Aaryan Chandu Champion

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Thanks Audience For Love To Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। अब इसी बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म चंदू चैंपियन की कुछ तस्वीरें शेयर की है और दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया है।

कार्तिक आर्यन ने दर्शकों का ऐसे किया धन्यवाद

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आज यानी मंगलवार, 18 जून 2024 को फिल्म चंदू चैंपियन से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस पोस्ट में कार्तिक आर्यन ने दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया है। कार्तिक ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद #आभार।”

कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद – India News

चंदू चैंपियन की कमाई

बता दें कि वास्तविक जीवन पर आधारित इस ड्रामा का वीकेंड कम रहा, हालांकि, शनिवार के मुकाबले रविवार को यह अच्छी कमाई करने में सफल रहा। ईद की छुट्टी ने सोमवार को मदद की और कबीर खान निर्देशित इस फिल्म ने शुक्रवार को भी उतनी ही कमाई की। एक रिपोर्ट के अनुसार, चंदू चैंपियन के 20 प्रतिशत दर्शकों के साथ 4.75 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, जिससे इसकी 4-दिन की कुल कमाई 26.25 करोड़ रुपये हो जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

शबाना आज़मी ने चंदू चैंपियन की तारीफ

फैंस से लेकर क्रिटिक्स, फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों और दर्शकों तक, कार्तिक को दुनिया भर से तारीफ मिल रही है। दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी ने भी कार्तिक की सराहना की है।

फिल्म की स्क्रीनिंग से कार्तिक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, शबाना आज़मी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन से बहुत प्रभावित हुई और मुझे कार्तिक आर्यन का किरदार बहुत पसंद आया। उन्होंने इसे लगभग एक बच्चे की तरह दृढ़ संकल्प के साथ निभाया और एक बेहद आकर्षक मुस्कान के साथ इसे अहंकार के रूप में पेश करने से रोका। कोच के रूप में #विजय राज़ बहुत प्रभावी हैं। यह एक वास्तविक जीवन की कहानी है और मैं कबीर को सलाम करती हूँ कि उन्होंने इसे अपने जीवन का वह पल बनाया, जिससे वह अपने परिवार के साथ इसे देख पाए। यहाँ मैं #एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में कार्तिक के साथ हूँ।”

एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

तस्वीर में शबाना कार्तिक के गाल पर किस करते हुए प्यार बरसा रहीं हैं। शबाना की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए, कार्तिक ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, “मुझे मेरी ईदी मिल गई। आपके द्वारा कहे गए हर शब्द मेरे लिए पदक की तरह लगते हैं।” बता दें कि चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है। हिंदी फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT