होम / Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ वायरल तस्वीर का बताया सच, गणपति पर क्यों दिखे साथ – IndiaNews

Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ वायरल तस्वीर का बताया सच, गणपति पर क्यों दिखे साथ – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kartik Aaryan-Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके पेशेवर जीवन के अलावा, जो अब तक के उच्चतम स्तर पर है, एक्टर के निजी जीवन में भी उनके फैंस रुचि रखते हैं। यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि वह एक समय सारा अली खान को डेट कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से यह रिश्ता खत्म हो गया। अब एक इंटरव्यू में, सत्यप्रेम की कथा एक्टर ने सिम्बा स्टार के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की और बताया कि वह उनके साथ एक फिल्म करना कैसे पसंद करेंगे।

  • गणपति में सारा और कार्तिक
  • सारा के लिए ये बोले एक्टर
  • इस फिल्म में आने वाले है नजर

सारा अली खान के गणपति पूजा में आने पर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की गणपति पूजा की एक तस्वीर पिछले साल सभी सही कारणों से वायरल हुई थी। तस्वीर में, हम एक्टर को मनीष मल्होत्रा, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और सारा अली खान के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा क्योंकि फैंस पूर्व प्रेमियों को एकजुट होते देखने के लिए उत्साहित थे। इस बारे में मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मैं इतना वोकल नहीं होता हूं इन सब चीज़ों में।”

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने काम के अलावा होने वाले सभी शोर-शराबे से खुद को दूर रखने की कोशिश करते हैं। कार्तिक ने यह भी कहा कि वह इन सभी चीजों को अलग तरह से बेवजह तवज्जो नहीं देना चाहते हैं। Kartik Aaryan-Sara Ali Khan

सितारों ने किया Ishq Vishk Rebound टाइटल ट्रैक पर पुलिस के साथ डांस, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो – IndiaNews

कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान Kartik Aaryan-Sara Ali Khan

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी किसी फिल्म के लिए सारा अली खान के साथ दोबारा काम करेंगे तो एक्टर ने बिना समय बर्बाद किए चुटकी लेते हुए कहा, “हां क्यों नहीं।” सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता ने यह भी कहा कि वह जानते हैं कि उनके कई फैन क्लब ऐसा चाहते हैं और उम्मीद है कि भविष्य में भी ऐसा होगा। उन्होंने दावा किया कि अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट है जो उन दोनों को पसंद है तो क्यों नहीं. “. मुझे उसके साथ सहयोग करना अच्छा लगेगा। और मुझे आशा है कि उसे भी यह पसंद आएगा।”

Sonakshi Sinha ने शादी की खबर का बताया सच, इस तरह रिएक्ट करते नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

कार्तिक तेजी से आगे बढ़ते नजर आते हैं। एक्टर की झोली में कुछ सबसे रोमांचक परियोजनाएँ हैं। चंदू चैंपियन के बाद, एक्टर तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के साथ भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे। इसके बाद एक्टर आशिकी 3 के लिए बातचीत कर रहे हैं। कथित तौर पर उनके पास एक सुपरहीरो फिल्म भी है।

India News Prajwal Revanna sex scandal: प्रज्वल रेवन्ना मामले में कर्नाटक पुलिस को झटका, वकील ने दिया इस्तीफा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घर पर बनाना चाहते है बाजार जैसा मोमोज, तो ये रेसिपी जरूर करें ट्राई
Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
ADVERTISEMENT