होम / रणबीर कपूर की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन करेंगे कैमियो! सामने आया ये बड़ा अपडेट

रणबीर कपूर की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन करेंगे कैमियो! सामने आया ये बड़ा अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 1, 2023, 11:30 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kartik Aaryan in ‘Tu Jhoothi Main Makkar’) बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सैनन (Kriti Sanon) नज़र आईं थी। अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (‘Tu Jhoothi Main Makkar’) में नज़र आ सकते हैं। जी हां, अगर ऐसा होता है तो ये कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ होगा।

  • रणबीर-श्रद्धा की इस फिल्म में कार्तिक करेंगे कैमियों
  • ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में कार्तिक अपने फैंस को देंगे सरप्राइज़
  • कार्तिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में है बिजी

 

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन!

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म प्रोडक्शन के एक सोर्स ने बताया कि लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे। मूवी में उनका कैमियो होगा। सोर्स ने कहा कि फिल्म में सबसे बड़े सरप्राइज कार्तिक आर्यन होंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि आजकल ऑडियंस को हैरान करने के लिए फिल्मों में किसी ना किसी एक्टर की एंट्री करवाना एक ट्रेंड बन गया है।

इस दिन रिलीज़ होगी रणबीर-श्रद्धा की फिल्म

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। ये एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर लव रंजन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। दोनों ने 1 या 2 नहीं बल्कि 4 फिल्मों में साथ काम किया हैं, जिसमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

नई प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं कार्तिक

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वो फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी नज़र आएगी। ‘सत्य प्रेम की कथा’ में कार्तिक और कियारा के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तलसानिया जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। जो 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की ‘Sarfira’ से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!
MS Dhoni Birthday: बचपन में पढ़े एक साथ, होटल में हुई मुलाकात…किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है साक्षी और धोनी की लव स्टोरी
जय शाह ने किया बड़ा ऐलान! WTC फाइनल और 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी
Shahid Kapoor -Mira Rajput की शादी को पूरे हुए 9 साल, फैंस बोले-आज भी लगते हैं न्यूली वेड्ज़!
Mumbai Accident: महाराष्ट्र में हुआ पुणे जैसा हादसा, मुंबई के वर्ली में BMW कार ने बाइक को मारी टक्कर
मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए बस एक बार पढ़ लीजिए ये मंत्र, 9 दिन में ही होगी चट मंगनी पट ब्याह
Uttrakhand Heavy Rains: उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर, 9 जिलों में चेतावनी
ADVERTISEMENT