होम / कपिल के शो में मैचमेकर बनी Kartik Aaryan की मां Mala Tiwari, बेटे को सुनाई खरी-खोटी -IndiaNews

कपिल के शो में मैचमेकर बनी Kartik Aaryan की मां Mala Tiwari, बेटे को सुनाई खरी-खोटी -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 12:53 pm IST
कपिल के शो में मैचमेकर बनी Kartik Aaryan की मां Mala Tiwari, बेटे को सुनाई खरी-खोटी -IndiaNews

Kartik Aaryan and his Mother Mala Tiwari

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan and his Mother Mala Tiwari: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी हाल ही रिलीज फिल्म चंदू चैंपियन में पूर्व भारतीय पैरालंपिक ओलंपियन मुरलीकांत पेटकर के किरदार के लिए तारीफ बटोर रहे हैं। अपने काम के अलावा, अभिनेता अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी गपशप का भी पसंदीदा विषय हैं। हाल ही में, कार्तिक अपनी माँ डॉ. माला तिवारी के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो के फिनाले एपिसोड में मैचमेकर के किरदार में नज़र आए, जो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाए हुए है।

  • कार्तिक आर्यन की माँ ने बेटे को सुनाई खरी-खोटी 
  • चंदू चैंपियन के बारे में

Ravan के 14 साल पूरे होने पर झूमे बिग बी, बेटे की तारीफ में लिखी ये बात -IndiaNews

कार्तिक आर्यन की माँ ने बेटे को सुनाई खरी-खोटी 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए प्रोमो की शुरुआत कार्तिक के इस कथन से होती है, जिसमें वह कहते है “मैं आज जितना नर्वस हूँ, उतना पहले कभी नहीं था।” इस बीच माला बीच में ही बोलती हैं, “मैं सच के अलावा कुछ नहीं बोलूँगी।” इसके बाद चंदू चैंपियन अभिनेता अपनी माँ से कहते हैं, “कृपया (मेरे बारे में) कुछ अच्छा बोलें।” कपिल शर्मा ने मज़ाक में कहा, “मैं सोच रहा हूँ कि अगर वह (माला तिवारी) अपने बेटे पर इतनी जासूसी करती हैं, तो मुझे हैरानी है कि वह आपके साथ क्या करती होंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

माला ने अपने बेटे के लिए मैचमेकर का काम भी किया, क्योंकि उन्होंने दर्शकों में से लड़कियों का इंटरव्यू लिया। जब उनमें से एक ने बताया कि वह एक डॉक्टर है, तो कार्तिक शर्माने से खुद को नहीं रोक पाए। कॉमेडी सीरीज़ का प्रीमियर 21 जून, शनिवार को रात 9 बजे नेटफ्लिक्स पर होगा।

एक-दूसरे को परेशान करते हैं Ranbir और Raha, इस तरह खींचते हैं एक दूसरे की टांग -IndiaNews

चंदू चैंपियन के बारे में

कार्तिक की चंदू चैंपियन पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। कबीर खान की डायरेक्टेड इस फिल्म में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, पलक लालवानी और कई दिग्गज कलाकार शामिल है। कबीर और साजिद नाडियाडवाला ने अपने-अपने बैनर – कबीर खान फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का सह-निर्माण किया है। चंदू चैंपियन 14 जून को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी।

धमकियों से डरे Salman Khan! गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर नहीं जाना चाहते एक्टर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT