होम / Karwa Chauth 2023: Shilpa Shetty से लेकर Hansika Motwani तक, शेयर की सरगी की झलक, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Karwa Chauth 2023: Shilpa Shetty से लेकर Hansika Motwani तक, शेयर की सरगी की झलक, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 1, 2023, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Actresses Karwa Chauth Celebration: आज देशभर में महिलाएं अपना खास त्योहार करवा चौथ मना रही हैं। बता दें कि इस फिल्म इंडस्ट्री में भी इसकी चहल-पहल देखने को मिल रही हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेसेस ने अपने पतियों के लिए ये व्रत रखा है। इसके अलावा कई एक्ट्रेसेज ने अपनी सरगी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

शिल्पा शेट्टी की सरगी

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। शिल्पा ये व्रत पूरे रीति-रिवाजों से मनाती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी सरगी की झलक दिखा रहीं हैं। जो उन्हें सुबह करीब 4 बजे अपनी सास से मिली थी। सरगी में शिल्पा को घेवर, मिठाई से लेकर सोलह श्रृंगार का सामान मिला है।

हंसिका मोटवानी की सरगी

टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) भी शादी के बाद आज अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी  सरगी और मेहंदी की खास फोटोज शेयर की है। हंसिका लाइट पिंक सूट पहने अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की सरगी की बात करे तो उन्हें सास से लाल चुड़िया, साड़ी-सूट और मिठाई भी मिली है। इसी के साथ उन्होंने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी है।

सोनाली सहगल की सरगी

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygal) ने भी इसी साल शादी रचाई थी। वह भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर पति के नाम की मेहंदी भी लगवाई है। करवा चौथ की पहली सरगी में एक्ट्रेस को खीर-मिठाई, मिट्ठी-पापड़ी जैसी चीजें मिली।

शिवालिका ओबरॉय की सरगी

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने इसी साल फरवरी में डायरेक्ट अभिषेक पाठक संग सात फेरे लिए थे। आज शिवालिका ओबेरॉय भी अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी मेहंदी और सरगी की एक झलक फैंस के साथ साझा की है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT