होम / Alia Bhatt ने जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी में की शिरकत, इस लुक में बिखेरा जलवा

Alia Bhatt ने जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी में की शिरकत, इस लुक में बिखेरा जलवा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 31, 2023, 10:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt at Jio World Plaza Opening Ceremony: रिलायंस रिटेल इंडस्ट्री के जियो वर्ल्ड प्लाजा मॉल की ओपनिंग सेरेमनी आज मुंबई में हुई है। इस दौरान हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों ने अंबानी फैमिली के इस खास कार्यक्रम में शिरकत की। बता दें कि इस दौरान बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ग्लैमरस लुक का जलवा बिखरने के लिए इस उद्धघाटन समारोह में शामिल हुई। इस बीच प्रोगाम से पहले की लेटेस्ट फोटोज को आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आलिया ने शानदार फोटोज की शेयर

आपको बता दें कि फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो के जरिए आलिया चर्चा का विषय बनती हैं।

अब इस बीच मंगलवार, 31 अक्तूबर को आलिया ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आलिया भट्ट की इन लेटेस्ट फोटोज ने अपने कातिलाना हुस्न से तबाही मचा दी है।

ब्लैक गाउन में आलिया भट्ट बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। साथ ही कातिलाना अदाओं के दम पर आलिया ने इन फोटोज की खूबसूरती को और भी अधिक बढ़ा दिया है।

इन फोटो के कैप्शन के जरिए एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी कि उनका ये लेटेस्ट लुक जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी के लिए है।

कैप्शन में आलिया ने लिखा, “नाइट आउट।” आलिया की इन लेटेस्ट फोटोज पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहें, जिसकी वजह से आलिया की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

आलिया की ‘जिगरा’ की शूटिंग जारी

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आर आर आर (RRR) और ब्रह्मास्त्र’ जैसी बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में देने के बाद फैंस आलिया की आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। अगले साल 2024 के सितंबर महीने में आलिया की जिगरा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT