होम / Karwa Chauth 2023: पहले करवा चौथ पर लाल जोड़े में दिखी Parineeti Chopra, छलनी से किया चांद का दीदार

Karwa Chauth 2023: पहले करवा चौथ पर लाल जोड़े में दिखी Parineeti Chopra, छलनी से किया चांद का दीदार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 1, 2023, 11:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra on Karwa Chauth 2023: आज देशभर में करवा चौथ का जश्न देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस दिन को बड़े ही धूमधाम से मना रही हैं। अब बी-टाउन की नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी इस साल अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति के राघव चड्डा (Raghav Chadha) के लिए व्रत रखा है। परिणीति चोपड़ा ने अपने पहले करवा चौथ की कईं फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की करवा चौथ की फोटोज

परी ने पति के साथ ढेर सारी पिक्चर्स शेयर की हैं, जिनमें कहीं राघव परिणीति चोपड़ा को पानी पिलाकर उनकी व्रत खुलवाते दिख रहें हैं।

तो कहीं उनके हाथ पर मेहंदी लगाते। इन फोटोज़ के साथ परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “पहला करवाचौथ मुबारक हो माय लव।”

इससे पहले न्यूली वेड परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जैसी दो फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में परिणीति ने अपनी करवाचौथ की स्पेशल मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की मेंहदी बेहद खास है, फोटो में दिखाई दे रहा है कि उनकी मेंहदी में एक औरत हाथों में छन्नी लिए चांद का दीदार करती बनाई गई है।

मंहदी लगाए चांद का इंतजार करती दिखी परिणीति

इसके साथ ही उनका आउटफिट भी झलक इस फोटो में देखने को मिली है। एक्ट्रेस परिणीति ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने अपनी शादी का चूड़ा भी कैरी किया है। एक फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “चांद का इंतजार।”

बता दें कि शादी के बाद परिणीति का ये पहला करवा चौथ हैं। एक्ट्रेस ने 22 अगस्त को उदयपूर के लीला पैलेस में राजनेता राघव चड्डा संग सात फेरे लिए। तभी से दोनों की शादी की तमाम फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आई। ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद भी किया गया। वहीं, अब एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म चमकीला में नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर परिणीति के फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT