होम / मां बनने वाली हैं Katrina Kaif! लंदन में इस तरह विक्की के साथ घुमती दिखीं एक्ट्रेस; देखें वीडियो -Indianews

मां बनने वाली हैं Katrina Kaif! लंदन में इस तरह विक्की के साथ घुमती दिखीं एक्ट्रेस; देखें वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 10:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा जोड़ा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में लंदन की सड़कों पर एक साथ घूमते देखा गया हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद, सोशल मीडिया पर इस बारे में अटकलों की बाढ़ आ गई कि कैसे कैटरीना – जो बैगी कपड़े पहने हुए थी – अपने पति के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। अब Zoom की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस वाकई प्रेग्नेंट हैं।

  • कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • दीपिका की तुलना में ‘अधिक गर्भवती’ दिखती हैं कैटरीना

Ananya Panday ने ब्लैक हॉट तस्वीरें की शेयर, फैंस ने Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप को लेकर छेड़ दी यह बात -Indianews

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें

सुत्रों के हवाले से कहा जा रहा हैं की कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें गलत नहीं हैं। सूत्र ने बताया कि ‘अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना और विक्की यूके में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।’ कई रिपोर्टों के अनुसार, इस साल की शुरुआत में फरवरी में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लंदन में अपने दूसरे बच्चे, बेटे अकाय को जन्म दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सूत्र ने कहा कि कैटरीना, जो यूके में पली-बढ़ी हैं और लंदन के हैम्पस्टेड में एक घर की मालकिन हैं, अपने बच्चे को लंदन में जन्म देंगी।

अनन्या पांडे से नव्या नवेली तक, Suhana Khan के जन्मदिन पर बेस्टफ्रेंड ने लुटाया प्यार -Indianews

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लंदन में छुट्टियां मनाते समय, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का हाथ में हाथ डाले चलते हुए एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें फैंस का ध्यान कैटरीना के कथित बेबी बंप पर गया। लंदन से कैटरीना-विक्की के नए वीडियो ने गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दे दी, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने यहां तक ​​​​कह दिया कि कैटरीना, दीपिका पादुकोण की तुलना में ‘अधिक गर्भवती’ दिखती हैं, जो सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं।

ये हैं Richa Chadha के कान्स फिल्म फेस्टिवल से पसंदिदा लुक, एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT