होम / Katrina Kaif: MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ

Katrina Kaif: MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 14, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Becomes Brand Ambassador of MS Dhoni CSK: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती है। अब कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ब्रांड एंबेसडर के रूप में कैटरीना कैफ शामिल हो सकती हैं। जी हां, एमएस धोनी (MS Dhoni) की सीएसके आईपीएल 2024 (CSK IPL 2024) के आगामी संस्करण में गत चैंपियन के रूप में प्रवेश करेंगी। कैटरीना कैफ का फ्रेंचाइजी में शामिल होना केवल उनके पहले से ही विशाल ब्रांड मूल्य में और इजाफा करेगा।

5 बार अपने नाम कर चुकी है खिताब

एक रिपोर्ट के अनुसार, पांच बार के आईपीएल चैंपियंस भी कैश-रिच लीग के आगामी संस्करण से पहले अपने लोगो को बदल देंगे। सीएसके ने चौदह सीज़न में बारह बार प्लेऑफ़ में जगह बनाई, जो आईपीएल ट्रॉफी के लिए लगातार चैलेंजर के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है। प्रत्येक पांच खिताब के साथ, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने मुंबई इंडियंस (MI) के साथ टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक खिताब जीतने का रिकॉर्ड शेयर किया।

साल 2023 में हुई थी नीलामी

पिछले साल दिसंबर में हुई मिनी नीलामी में डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र और मुस्तफिजुर रहमान सीएसके की विदेशी पसंद थे जबकि शार्दुल ठाकुर, समीर रिजवी और अवनीश राव अरावेली भारतीय दल में थे।

गायकवाड़ और कॉनवे की गतिशील साझेदारी आईपीएल 2023 में सीएसके की सफलता की आधारशिला साबित हुई, जिसमें कई यादगार स्टैंड थे, जिन्होंने टीम को जीत के लिए प्रेरित किया। विशेष रूप से, दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ उनकी उल्लेखनीय 141 रन की साझेदारी ने सबसे दुर्जेय गेंदबाजी आक्रमण पर भी हावी होने की उनकी क्षमता को रेखांकित किया।

गत चैंपियन के पास अपने मध्य क्रम में मारक क्षमता का खजाना है, जिसमें एमएस धोनी, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी अपने आक्रामक स्ट्रोक प्ले से किसी भी मैच का रुख मोड़ने में सक्षम हैं। धोनी के अद्वितीय परिष्करण कौशल, दुबे की विस्फोटक हिटिंग और जडेजा की दबाव में देने की क्षमता के साथ, सीएसके के पास एक अच्छी तरह से गोल बल्लेबाजी लाइनअप है, जो अपने विरोधियों के दिलों में डर पैदा करता है।

धोनी और दुबे का आईपीएल रेट

धोनी और दुबे का आईपीएल 182.45 में क्रमशः 158.33 और 2023 का स्ट्राइक रेट था। रविंद्र जडेजा ने 142.85 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए जबकि अजिंक्य रहाणे का स्ट्राइक रेट 172.48 का रहा।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT