होम / Katrina Kaif: रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नए लुक में नजर आई कैटरीना, जीवन का अनुभव किया शेयर

Katrina Kaif: रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नए लुक में नजर आई कैटरीना, जीवन का अनुभव किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : December 2, 2023, 9:42 am IST

Katrina Kaif

India News(इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जेद्दा के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने वाली नई बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है। वहीं एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट से अपने लुक की झलक भी साझा की। इसके साथ ही इवेंट से उन्होंने अपने जीवन के अनुभवों और काम के बारे में भी बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने मैरी क्रिसमस के सह-कलाकार विजय सेतुपति की भी तारीफ की।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में कैटरीना कैफ

बता दें की इवेंट में कैटरीना काले रंग की साड़ी के साथ सीक्विन ब्लाउज में सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं। अपने ग्लैमरस लुक के लिए उन्होंने काफी कम एक्सेसरीज के साथ अपना सिग्नेचर मेकअप लुक को अपनाया था। वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए कैटरीना ने लिखा, “red sea film पर एक दिन, यह देखना बहुत अद्भुत है कि @jomanaaalrashid और @moalturki ने किंगडम में कितना शानदार त्योहार बनाया है, सबसे गर्मजोशी और दयालु मेजबान। बहुत सारी अद्भुत यादें लेकर जा रहा हूँ।”Katrina Kaif

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मैरी क्रिसमस पर बोले कैटरीना और विजय सेतुपति

इसके साथ ही इवेंट से कैटरीना की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। जिसपर फैंस की ओर हाथ हिलाने से लेकर नमस्ते मुद्रा तक, अभिनेता ने यह सब किया। एक वीडियो में कैटरीना विजय सेतुपति के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।Katrina Kaif

उन्होंने कहा, “विजय सेतुपति के साथ काम करना हमेशा से था और मुझे मैरी क्रिसमस में उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह अभूतपूर्व थी, अब तक की सबसे कठिन फिल्म जो मैंने कभी की है। निश्चित रूप से, उस किरदार ने मुझसे बहुत कुछ छीना लेकिन अनुभव यह था… एक अभिनेता के रूप में वह वास्तव में आपको चुनौती देता है। साथ ही, यह एक द्विभाषी फिल्म है। हमने फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया। तमिल संस्करण में, मैंने वास्तव में तमिल में बात की है, इसलिए आप जो भी कर रहे थे उसके लिए दो बार की आवश्यकता थी और वह वास्तव में चुनौतीपूर्ण लेकिन रोमांचक था। मेरे सह-कलाकार विजय सेतुपति बहुत अद्भुत हैं। जब हम हिंदी में अभिनय करेंगे तो वह शानदार होंगे लेकिन जब हम तमिल में करेंगे तो कोई अलग अभिनेता होगा।”Katrina Kaif

फिल्मों से बहुत कुछ सीखा

इसके अलावा कैटरीना ने अपने जीवन के अनुभवों को साझा करते हुए फिल्मों से काफी कुछ सीखने की भी बात कही। एक अलग वीडियो में वह कहती दिख रही हैं, “एक बार जब आप परिपक्व हो जाते हैं, तो जीवन के अनुभव आपको सिखाएंगे और यह आपको एक व्यक्ति के रूप में और एक कलाकार के रूप में आकार देगा। निश्चित रूप से, मुझे लगता है, हर फिल्म के साथ और जीवन ने मुझे जो भी अनुभव दिया है, मैंने फिल्मों से सीखा है और एक कदम आगे बढ़ाया है।”

इवेंट की कुछ और तस्वीरों में कैटरीना नए लुक में नजर आ रही हैं। फेस्टिवल में स्टाइलिश लुक के लिए वह शर्ट-स्टाइल टॉप और नेकटाई के साथ चमकदार स्कर्ट में नजर आईं।

कैटरीना इस समय सलमान खान के साथ टाइगर 3 की सफलता का झंडा बुलंद कर रही हैं। उनकी अगली रिलीज़ मेरी क्रिसमस होगी, जो 12 जनवरी को रिलीज़ होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT