होम / Katrina Kaif ने जर्मनी से शेयर की शानदार तस्वीर को देख फैंस के बीच मची खलबली, पति विक्की कौशल ने कह दी ये बात

Katrina Kaif ने जर्मनी से शेयर की शानदार तस्वीर को देख फैंस के बीच मची खलबली, पति विक्की कौशल ने कह दी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:11 pm IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बी टाउन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था। इस फिल्म के बाद से अब तक कटरीना लोगों की नज़रों से दूरी बनाए रखे हुई है। वो सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव नहीं रहती हैं। अभिनेत्री ने मई में अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जन्मदिन की बधाई दी थी और तब से कोई नया पोस्ट नहीं किया है। अब इसी बीच कटरीना कैफ ने जर्मनी से एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके अपने फैंस का दिन बना दिया।

कैटरीना कैफ ने जर्मनी से शेयर की शानदार तस्वीर

आपको बता दें कि आज, 10 जुलाई को कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की। इस फोटो में हरियाली, पहाड़ों और साफ़ आसमान से ढकी प्रकृति की मनोरम सुंदरता के सामने खड़ी नज़र आ रहीं हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैटरीना कैफ ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “गुड मॉर्निंग” और इसके साथ एक फूल का इमोजी ड्रॉप किया है।

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा – India News

पति विक्की कौशल ने वाइफ कैटरीना की फोटो पर किया रिएक्ट

इस पोस्ट को देख विक्की कौशल अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाए। पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, एक प्यारे पति होने के नाते विक्की कौशल अपनी खूबसूरत पत्नी की खुशी जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाए। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट सेक्शन में कई रंगीन दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। इसके अलावा अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई पोस्ट को देखकर फैंस भी काफी खुश हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Dhruv Rathi ने Elvish Yadav पर किया पलटवार, गुस्से में गोदी यूट्यूबर्स को दिया करारा जवाब – India News

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की ओर से उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उनके पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट सह-कलाकार हैं। वो इस समय जर्मनी के म्यूनिख में हैं। बिना मेकअप के धारीदार शर्ट पहने, अभिनेत्री खुले बालों में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT