होम / ऑस्ट्रिया वेकेशन से Katrina Kaif ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, अर्जुन कपूर के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

ऑस्ट्रिया वेकेशन से Katrina Kaif ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, अर्जुन कपूर के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2024, 3:43 pm IST

Katrina Kaif Latest Photos

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Latest Photos from Austria Vacay: पिछले कुछ महीनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शांति और सुकून के साथ अपना ‘मी टाइम’ एन्जॉय करते हुए भारत से इधर-उधर यात्रा कर रही हैं। अभिनेत्री ने अब ऑस्ट्रिया में अपनी छुट्टियों की तस्वीरों का एक संग्रह पोस्ट किया है और यह वाकई हर यात्री के सपनों की सैर जैसा लग रहा है।

कैटरीना कैफ की ऑस्ट्रिया में छुट्टियों की एक झलक

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रिया में एक हेल्थ रिसॉर्ट में अपने ठहरने की झलकियाँ साझा कीं। जहाँ कुछ तस्वीरों में अल्टौसी झील के किनारे स्थित शांत स्थान की झलक दिखाई गई, वहीं अन्य तस्वीरों में कैटरीना कैफ द्वारा अपने ठहरने के दौरान खाए गए सरल और पौष्टिक खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला दिखाई गई। संग्रह में अभिनेत्री की कुछ सेल्फी भी दिखाई गईं, जिसमें उन्हें शांति और मौन के प्रभाव से चमकते हुए दिखाया गया।

Khel Khel Mein का पहला गाना Hauli Hauli हुआ रिलीज, पंजाबी डांस नंबर पर थिरकते दिखे अक्षय कुमार संग ये सितारें – India News

जबकि उनके कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है, कैटरीना के सबसे अच्छे दोस्त और अर्जुन कपूर की प्रतिक्रिया ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है। अभिनेता ने लिखा, “आखिरकार कोई तस्वीरें लेने में बिजा हो गई, बहुत बढ़िया @katrinakaif !!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Javed Akhtar ने शाहरुख खान की Jab Tak Hai Jaan पर किया तीखा वार, फिल्म के एक डायलॉग को लेकर कह दी ऐसी बात – India News

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ को आखिरी बार ‘मेरी क्रिसमस’ में देखा गया था और अभी तक उन्होंने भविष्य में किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT