होम / Ali Abbas Zafar के साथ काम करेंगी Katrina Kaif! इस तरह दिया हिंट

Ali Abbas Zafar के साथ काम करेंगी Katrina Kaif! इस तरह दिया हिंट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 7:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ali Abbas Zafar-Katrina Kaif, दिल्ली: कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी में से एक हैं, जिन्होंने अतीत में मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है और भारत सहित कई फेमस फिल्मों में साथ काम किया है। अपने पेशेवर संबंधों के अलावा, वे ऑफ-स्क्रीन भी एक मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि यह जोड़ी साथ में एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हो रही है, जैसा कि डायरेक्टर ने बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर की सराहना के लिए कैटरीना का आभार व्यक्त करते हुए संकेत दिया था।

  • अली अब्बास जफर के साथ कैटरीना करेंगी काम
  • फिल्म को लेकर दिया हिंट
  • इन फिल्मों में किया साथ काम

Chaitra Navratri 2024: कब से होगी चैत्र नवरात्री की शुरूआत? जानें तिथि से लेकर शुभ मुहूर्त

अली अब्बास जफर ने कैटरीना के साथ काम का दिया हीट

26 मार्च को, अपनी फिल्म एक्शन एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर के लिए कैटरीना कैफ की तारीफ के जवाब में, अली अब्बास जफर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “धन्यवाद @katrinakaif ने आपको बीएमसीएम पर मिस किया। कृपया अगली तारीखों के लिए अपनी तारीखें निःशुल्क रखें।” इस तरह का दिलचस्प मैसेज अली ने अपने आने वाले काम में कैटरीना को शामिल करने की इच्छा को सब के सामने रखा, जो निकट भविष्य में संभावित सहयोग का सुझाव देता है। Ali Abbas Zafar-Katrina Kaif

अब सिर्फ 150 रुपये में देख सकेंगे Madgaon Express, जाने IPL के इस खास ऑफर की वैलेडिटी

इससे पहले, कैटरीना ने अली के साथ-साथ बीएमसीएम के प्रमुख एक्टर्स, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा था, “बडीय्य्य्य्य्य अली अब्बास ज़फ़र ….. अद्भुत दिख रहे हैं .. यह ईद होगी बहुत गर्व है आप… अद्भुत लग रहे हैं… अक्षय आग लगा रहे हैं…. अक्षय कुमार फैब @tigerjackieshroff।”

Katrina Kaif, Ali Abbas Zafar Instagram Story
Katrina Kaif, Ali Abbas Zafar Instagram Story

Loksabha Election 2024: सियासत की ‘मंडी’ में कौन कितना ‘घमंडी’.. नारी का अपमान, 24 का घमासान…

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में सब कुछ Ali Abbas Zafar-Katrina Kaif

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टर और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT