होम / Katrina Kaif के डिनर टेबल पर पूरे परिवार संग बैठने पर चिढ़ जाती हैं सास, Vicky Kaushal ने किया खुलासा -Indianews

Katrina Kaif के डिनर टेबल पर पूरे परिवार संग बैठने पर चिढ़ जाती हैं सास, Vicky Kaushal ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 23, 2024, 4:25 pm IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal and Katrina Kaif: विक्की कौशल और सनी कौशल हाल ही में लोकप्रिय रियलिटी शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में दिखाई दिए। दोनों भाइयों ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में कई किस्से शेयर किए। विक्की और सनी की मां के अलावा उनके परिवार के सभी सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उनके पिता, शाम कौशल (Sham Kaushal) एक प्रसिद्ध अनुभवी एक्शन निर्देशक हैं और विक्की कौशल ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी की है। हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने खुलासा किया कि कैसे उनके परिवार में ‘फिल्मी चर्चा’ एक अनिवार्य बन गई है।

विक्की कौशल ने अपनी मां की इस बात का किया खुलासा

होस्ट कपिल शर्मा ने विक्की और सनी कौशल (Sunny Kaushal) से पूछा कि क्या वो कभी परिवार में स्क्रिप्ट पर चर्चा करते हैं। इस पर विक्की ने खुलासा किया कि वो स्क्रिप्ट पर चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन फिल्म चर्चा अनिवार्य है। फिर भी यह उनकी मां, वीणा कौशल हैं, जो अक्सर इन सभी बातों से चिढ़ जाती हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो से शेयर किए गए एक हालिया वीडियो में, विक्की ने खुलासा किया कि कैसे वो खाने की मेज पर फिल्म चर्चाओं को चकमा देने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी सफल नहीं होते हैं।

अनन्या पांडे के पिता Chunky Panday ने Aditya Roy Kapur संग रिलेशनशिप की खबरों पर किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “हम सभी के पास 9 से 5 की नौकरी की तरह एक संरचित दिनचर्या नहीं है जहां हम सभी नियमित रूप से मिलते हैं। हम सभी हर समय बिखरे हुए हैं, कोई सेट पर है और कोई शूटिंग कर रहा है। इसलिए, जब हम सभी शायद ही कभी एक साथ आते हैं, तो मेरी माँ की तरह है कि कृपया अभी फिल्मों पर चर्चा न करें, चलो कुछ और बात करते हैं।”

उन्होंने कहा, “फिर हम तय करते हैं कि हम फिल्मों पर चर्चा नहीं करेंगे, लेकिन दो पंक्तियों के बाद बातचीत अपने आप फिल्मों में बदल जाती है। अब, मेरी मां भी फिल्मी इंसान की तरह बात करती हैं। वह कहेगी, ‘मैं योगा करने गई थी फिर सब्जी काटने वाला दिख गया।”

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार 500 डांसर्स के साथ करेंगे जबरदस्त डांस नंबर, 30 से ज्यादा होंगे एक्टर्स -Indianews – India News

विक्की कौशल ने अपनी बचपन को याद कर शेयर किया किस्सा

इसके अलावा, उन्होंने बचपन की एक प्रफुल्लित करने वाली घटना को भी याद किया कि कैसे उनके पिता उन्हें पंजाबी में लड़ने के लिए जोर देते थे। उन्होंने कहा, “बचपन में हमें पंजाबी में बात करने की आदत नहीं थी। हम हिंदी या अंग्रेजी में बात करते थे। इसलिए कभी-कभी जब हम लड़ते थे, तो हम हिंदी में लड़ते थे। जब पापा हमारे कमरे में आते थे तो हम सोचते थे कि वो हमें डांट देंगे लेकिन वो अंदर आकर कहते थे, ‘पंजाबी में लड़ लो मजा भी आएगा। वह अभी भी ऐसा करते है।” बता दें कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए एपिसोड नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार रात 8 बजे आते हैं।

Rakul Preet Singh पर सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, पति Jackky Bhagnani ने पत्नी को किया प्रोटेक्ट, देखें वीडियो -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT